Delhi News: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत, रेवाड़ी में बांटी मिठाई

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत, रेवाड़ी में बांटी मिठाई
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत, रेवाड़ी में बांटी मिठाई

पंजाब, हरियाणा व दिल्ली में आतिशबाजी के साथ मनाया जश्न

Delhi News:  विधानसभा चुनावों से पहले आप पार्टी के लिए बडी खुशी की खबर है। शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने 156 दिनों बाद सीएम केजरीवाल को जमानत दे दी है।

आतिशबाजी के साथ मनाई खुशी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट जमानत मिलने दिल्ली ही नहीं हरियाणा व पंजाब में आतिशबाजी के साथ मिठाइयां बाटी गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर रेवाड़ी शहर के समाजसेवी संजय शर्मा ने लोगो को मिठाई बांटकर खुशी जताई।

ARVIND KEJRIWAL

समाजसेवी संजय शर्मा ने बताया कि जमानत का अधिकार सभी का होता हैं। भाजपा सरकार केन्द्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके लोकतन्त्र को खत्म करना चाहती हैं। देश को तानाशाही तरीक़े से चलाना चाहती हैं। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआइ को भी पक्षपात कार्यवाही करने पर भी लताड़ लगाई हैं।

बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही फैसला सुरक्षित रख लिया था।

जानिए पूरा इतिहास

  • केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार
  • 10 दिन की पूछताछ के बाद 1 अप्रैल को तिहाड़ जेल भेजा
  • 10 मई को 21 दिन के लिए रिहा किया गया
  • 51 दिन जेल में रहने के बाद मिली रिहाई
  • सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की एक जून तक की रिहाई मंजूर
  • 2 जून को केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में सरेंडर किया
  • 13 सितंबर को केजरीवाल की रिहाई मिली

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan