2 बजे मरा, 3 बजे जिंदा, Heath Streak ने किया अपने निधन की खबरों का खंडन

BREAKING NEWS

दिल्ली: जिम्बाब्वे क्रिकेट में बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया। जब खबर आई कि दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी रहे। हीथ स्ट्रीक (Heath Streak) का 49 साल की उम्र में निधन हो गया है।

हालांकि बाद में खुद हीथ स्ट्रीक आगे आए और अपने निधन की खबरों का खंडन किया। साथ ही अफवाह फैलाने वालों से माफी की मांग की।JIMBABE

दरअसल, हीथ स्ट्रीक के साथी क्रिकेटर रहे हेनरी ओलंगा ने एक्स हैंडल पर पोस्ट शेयर कर सबसे पहले यह खबर दी। कुछ देर बाद ओलंगा ने व्हाट्सएप का स्क्रीन शॉट लेकर मौत की खबर को फेक बताया।

एक ऑलराउंडर के रूप में Heath Streak ने 65 टेस्ट मैच और 189 एकदिवसीय मैच खेले है। स्ट्रीक ने 22.35 की औसत से 1990 रन बनाने के साथ-साथ टेस्ट क्रिकेट में 28.14 की औसत से 216 विकेट लेने के बाद 2005 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।
HENRY

स्ट्रीक ने 1997 से 2002 तक जिम्बाब्वे के लिए क्रिकेट खेला। एक दशक से अधिक के करियर में उन्होंने वनडे और टेस्ट में कुल 4,933 रन बनाए और 455 विकेट लिए।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan