Rewari crime: महिला ने अपने दो बच्चो के साथ निगला जहर. मची अफरा तफरी

बावल: कस्बे की एक 36 वर्षीय विवाहिता ने अपने दो बच्चों के साथ रविवार को जहरीला पदार्थ निगल लिया। महिला व उसके दोनों बच्चों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। जहर खाने के कारण अभी सामने नहीं आ पाए हैं। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। जहर निगलने की सूचना से अफरा तफरी मच गई।

https://www.best24news.com/rewari-crime-bike-thief-gang-busted-one-miscreant-caught-six-stolen-bikes-recovered/

बावल के एक गांव निवासी 35 वर्षीय महिला ने रविवार को दोपहर 12 बजे के लगभग जहरीला पदार्थ निगल लिया। महिला ने अपने 13 साल के बेटे और 14 साल की बेटी को भी अपने साथ ही जहरीला पदार्थ खिला दिया। तीनों की हालत बिगड़ने लगी तो स्वजन को इसकी जानकारी मिली। तीनों को पहले बावल के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। वर्तमान में रेवाड़ी के निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि तीनों की हालत खतरे से बाहर है। इस घटना के पीछे घरेलु विवाद बताया जा रहा है। पुलिस को फिलहाल कोई शिकायत नहीं दी गई है।

https://www.best24news.com/players-talents-shine-through-competitions-mla-chiranjeev-rao/

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan