Rewari crime: नहीं थम रही अवैध हथियारों की तस्करी, फिर दो दबोचे-Best24news

Best24news, Rewari:  जिले में अवैध ह​थियारो की तस्करी नहीं थम रही हैं। बडी मात्रा मेें यूपी से हथियार लाकर एनसीआए में सप्लाई किए जा रहे है। सीआइए ने धारूहेड़ा के गांव अलवालपुर के निकट से अवैध हथियार रखने दो आरोपितों को काबू किया है।

Betting on IPL match: 4500 रुपए, चार मोबाइल फोन के साथ दबोचा-Best24News

ये किए काबू: अवैध हथियार सप्लाई गिरोह तेजी से सक्रिय हैं। हर दूसरे या तीसरे दिन पुलिस ऐसे गिरोह को काबू कर रही है। एक बार फिर पुलिस ने दो युवको को काबू किया है। आरोपियो

पहचान भिवाडी के गांव सीथल निवासी गौरव उर्फ गज्जू व गांव खटावली निवासी राहुल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से एक देशी कट़्टा भी बरामद किया है। आरोपियो के यूपी से तार जुडे हुए है तो फोन से ओर्डर देकर हथियार मंगवा लेते है तथा यह पर बदमाशो को सप्लाई कर देते है।

Haryana: आतंकियों के सर्च अभियान में सिरसा का जवान हुआ शहीद, दो महिने पहले ही हुई थी शादी-Best24news
सीआइए को सूचना मिली थी गाँव अलावलपुर कच्चा रास्ता पर बाँध के पास एक युवक खड़ा है। जब टीम ने दबीश दी तो पुलिस को देखकर वह वहां से खिसकने लगा। पुलिस ने युवक को काबू करके पूछताछ में युवक ने अपना नाम गौरव निवासी भिवाड़ी बताया। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी कट्टा बरामद हो गया।

SBI से बड़ी ठगी का ‘नटवरलाल’ दस साल बाद काबू, राजस्थान के किसानों को धारूहेडा से दिलाए थे 4 करोड 52 लाख के लोन
पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह यह देसी कट्टा गांव खटावली निवासी राहुल से लेकर आया है। पुलिस ने मामले हथियार सप्लायर खटावली निवासी राहुल को भी काबू कर लिया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। आरोपियों को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।