Ganja smuggler: गांजा तस्कर काबू, एक दिन रिमांड पर-Best24News

Best24Nes, Rewari:  राजस्थान से गांजा लाकर जिले में सप्लाई करने वाले आरोपी को काबू कर लिया है। बुधवार को आरोपी पुलिस की नाकाबंदी को देखकर गांजा व मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया था। आरोपित गांव धामलका निवासी मनीष है। पुलिस को आरोपित के दूसरे साथी की भी तलाश है। पूछताछ के लिए आरोपित को पुलिस ने अदालत से रिमांड पर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात को पुलिस को दो युवकों द्वारा गांजा लेकर शहर में आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने शहर के महाराणा प्रताप चौक पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू की थी। पुलिस को देखकर दोनों युवक गांजा से भरा बैग व अपनी मोटरसाइकिल मौके पर छोड़कर फरार हो गए थे।

पुलिस ने आरोपितों के बैग से चार किलो 430 ग्राम गांजा बरामद किया था और आरोपितों की मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली थी। सेक्टर-तीन चौकी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने बुधवार की शाम एक आरोपित मनीष को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पहले भी दर्ज है 14 मुकदमे

पुलिस ने बताया कि आरोपित मनीष अपने साथी बड़ा तालाब निवासी आकाश के साथ शहर में बेचने के लिए गांजा लेकर आया था। आरोपित मनीष पर पहले भी चोरी, मारपीट व लूट सहित 14 मामले दर्ज हैं। सेक्टर-तीन चौकी प्रभारी एएसआइ अजय कुमार ने बताया कि आरोपित मनीष को पूछताछ के लिए अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया है। दूसरे आरोपित को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।