Rewari Crime: उधार न देनी पडे इसलिए रच दिया नया खेल..पुलिस ने दबोचा तो हुआ खेल का खुलासा

रेवाडी: हैराफेरी के लिए नए नए हथकंडे अपना रहे है। कोई साइबर क्राइम के चलते लूटपाट कर रहा है तो सहायता का झांसा देकर। एक दुकान ने हद ही कर दी। अगर आन सुनेंगे तो चौक जाएगें।

https://www.best24news.com/loot-at-rewari-car-robbed-on-the-basis-of-pistol/
कैसे रची कहानी: दुकान पर जा रहे दुकानदार से तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए नौ बदमाशों ने पिस्तौल कनपटी पर लगा नकदी व मोबाइल छीनने की वारदात पुलिस की जांच में फर्जी निकली। दुकानदार ने उधार लिए रुपये वापस लौटाने से बचने के लिए लूट की झूठी कहानी रची थी। पुलिस जांच में शिकायत झूठी मिलने पर दुकानदार के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है।

https://www.best24news.com/rewari-crime-business-of-prostitution-ten-girls-and-four-youths-including-operator-arrested-in-rewari/

बावल के तिवाड़ी चौक निवासी यश रुस्तगी ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह सोमवार की करीब साढ़े दस बजे अपनी दुकान पर जा रहे थे। औद्योगिक क्षेत्र में पहुंचे तो तीन मोटरसाइकिल पर सवार नौ युवकों ने रास्ता रोक लिया। कार रोकते ही बदमाशों ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी और नकदी छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी और 22 हजार रुपये की नकदी व मोबाइल छीन लिया। लूटपाट के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

https://www.best24news.com/rewari-crime-robbery-in-bawal-at-pistol-point-no-clue-of-miscreants-despite-24-hours/

लूटपाट की वारदात के बाद बावल डीएसपी राजेश कुमार, सीआईए धारुहेडा टीम, बावल थाना एसएचओ बिजेंद्र कुमार व कसौला थाना एसएचओ विद्यासागर मौके पर पहुंचे। दुकानदार से जानकारी लेने के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की। सीआईए धारुहेडा टीम व बावल थाना एसएचओ बिजेंद्र कुमार पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पाया कि दुकानदार जिस जगह वारदात होना बता रहा है, वहां तक पहुंचा ही नही। संदेह होने पर पुलिस ने दुकानदार से सख्ती से पूछताछ की तो सच उगल दिया। दुकानदार ने बताया कि उसे किसी व्यक्ति को रुपये लौटाने थे। रुपये लौटाने से बचने के लिए ही उसने लूट की झुठी शिकायत दी थी। पुलिस अब आरोपी दुकानदार यश रुस्तगी के खिलाफ झूठी शिकायत देने का मामला दर्ज करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

https://www.best24news.com/haryana-rewari-taking-and-giving-lift-in-an-ignorant-vehicle-both-take-lives/

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan