Dharuhera News: ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर जमकर चल रहा चालान का ‘चाबुक’

CHALAN 1

होली पर्व पर काटे 65 वाहनो के चालान,  दो जगह बैठक कर किया जागरूक
Dharuhera News: अगर आप धारूहेड़ा के भगत सिंह चौक से गुजर रहे है तो सावधान हो जाए।  ट्रैफिक पुलिस ने अब धारूहेड़ा के व्यस्त भगत सिंह चौक पर भी ट्रैफिक  (Trafic rule)  नियमों को तोड़ने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। होली पर्व पर जमकर चालान काटे गए वहीं, वाहन चालको को जागरूक भी किया गया।

यातायात पुलिस प्रभारी दलीप कुमार  (trafic news) ने  बताया कि एसपी शशांक सिह सावन के निर्देश पर रोजाना चालान काटे जा रहे है। कस्बे में वर्षों से भगतसिंह चौक से होकर मुख्य बाजार, सरकारी अस्पताल, नंदरामपुर बास रोड़, बस स्टैंड, उपतहसील सहित अन्य कॉलोनियों व भिवाड़ी के लिए वाहन गुजरते हैं।

चौक पर ट्रैफिक की अधिकता को लेकर उन्हें व्यवस्थित करने के लिए भगतसिंह चौक पर ट्रैफिक लाइट लगाई गई है। यहां से गुजरने वाले व नियमों की पालान नहीं करने वालो के चालान  (Chalan) काटे जा रहे है।

होली पर्व पर काटे 65 वाहनो के चालान,  दो जगह बैठक कर किया जागरूक
होली पर्व पर काटे 65 वाहनो के चालान,  दो जगह बैठक कर किया जागरूक
सीसीटीवी से भी काट रहे चालान: हाईवे पर चैकिं के दौरान हीं नही सीसीटीवी से चालान किया जा रहा है। टीम ने जगह जगह बैठक आयोजत लोगो को जागरूक किया जा रहा है। चालान  को लेकर सीसीटीवी काफी सहायक हो रहा है।

तिथि             चालान
21  मार्च          12
22 मार्च           16
23 मार्च           18
24 मार्च           64
26 मार्च           08
27 मार्च           12

किया जागरूक: चालान के साथ लोगो को सडक नियमो के प्रति जागरूक भी किया गया। इतन ही लोगो को संकेतक के साथ लापरवाही के बारे भी अवगत करवाया गया। होली पर्व पर 64 चालान किए जिससे एक चालान शराब पीकर गाडी चलाने के चलते काटा गया।

होली पर्व पर 64 चालान किए गए तथा दो जगह बैठक आयोजित कर लोगो को जागरूक किया गया। रोजाना 10 से 15 चालान होते थे, लेकिन होली सबसे ज्यादा चाला किए गए।
दलीप कुमार, यातायात प्रभारी धारूहेड़ा