SP Office Rewari का किया घेराव, तब जागी पुलिस, हत्या का मुख्य सरगना 11 दिन बाद गिरफ्तार

murder news

SP Office Rewari: गारमेंट्स व्यापारी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव जलालपुर निवासी शिव कुमार उर्फ एसपी के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सोमवार को ग्रामीणों की ओर एसपी कार्यालय का घेराव करने के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

जानिए क्या था विवाद: गांव रानौली निवासी शीशराम ने अपनी शिकायत में बताया था कि उनके लडके दिनेश कुमार ने जलियावास मे गारमेंटस व किरयाना की दुकान कर रखी थी। 05 जुलाई को उनकी दुकान से कुछ दूर पर एक मोमोज की रेहड़ी लगी हुई थी जिस पर एसपी उर्फ शिव गांव जलालपुर एवं सुम्मी गुर्जर पातुहेडा व अमित पहलवान गांव आसलवास ये तीनो मोमोज खा रहे थे।

मोमोज लेकर हुआ झगडा: तीनो उसके लडके के पास आए और झगडा करने लग गए। जो समझाने के बाद वह सभी वहा से चले गए। थोडी देर बाद शिव कुमार उर्फ एसपी, सुम्मी व अमित एक कार मे आए तथा शिव कुमार उर्फ एसपी के दो दोस्त सचिन व देवेन्द्र उर्फ देबु निवासी चिरहाडा अपनी बाइक पर आए । शिव कुमार उर्फ एसपी ने उसके बेटे दिनेश को गोली मार दी और अभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

 

दिनेश को इलाज के लिए रेवाड़ी भर्ती करवाया गया, जहां पर दिनेश को मृत्य घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना कसौला में हत्या का मामला दर्ज करके मामले में एक आरोपी सुनील उर्फ सुम्मी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। वही मंगलवारक ो मुख्य आरोपी गांव जलालपुर निवासी शिव कुमार उर्फ एसपी को भी गिरफ्तार किया गया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan