Rewari News: अखबारो में बच्चे मरने का मामला आया सुखिर्यों में, डीसी ने दिए जांच का आदेश

Rewari News : यहां के नागरिक अस्पताल में ईलाज न मिलने के कारण 4 महीने की बच्चे की मां की गौद में तडफ तडफ कर जान दे दी। जब मामला अखबारों के प्रकिया हुआ तो प्रसाशन की नींद खुली है। रेवाड़ी जिला उपायुक्त राहुल हुड्डा Rewari News ने संज्ञान लेते हुये एसडीएम को मामले की जांच करने के निर्देश दिये है। इतना ही नहीं यह भी कहा है जाँच में जो दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

HOS REWARI

जानिए क्या है मामला: यहां रेवाडी नागरिक अस्पताल में शनिवार को टूमना गाँव निवासी सुनीता और सन्नी अपने चार माह के बच्चे को लेकर नागरिक अस्पताल आयें थे। परिजनो के अनुसार बच्चे को सांस में दिक्कत थी। सुनीता ने एमर्जेंसी में डॉक्टर से ईलाज कराने के लिए पर्ची कटाई। सुनीता का कहना है वह शाम 6 अस्पातल मेकं आई थी, लेकिन रात 9बजे डॉक्टर ही उसे देखने नहीं आया।

बच्चे ने तोडा दम

चिकित्स्को के आने से पेरशान बच्ची ने मां की गोद मे दम तोड दिया। रातभर सुनीता मृत बच्चे को लेकर बैठी रही ताकि दूसरे दिन सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएँ। दूसरे दिन पीड़ित परिवार को स्थानीय एक युवक और एक महिला सांत्वना दे रहे थे। तब डॉक्टर ने दादागिरी तिखाते हुये युवक के फोन पर हाथ मारा और कॉलर पकड़ ली थी।

BJP Kisan Morcha की नई कार्यकारिणी गठित, जानिए कौन बना उपाध्यक्ष

अखबारो से सुर्खियों मे आया मामला: सोशल मीडिया के जरिये पीड़ितों की आवाज शासन प्रशासन तक पहुँची जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया। रेवाड़ी जिला उपायुक्त ने एसडीएम को जाँच करके रिपोर्ट देने के निर्देश दिये है।

ऐसे में अब देखना होगा कि एसडीएम की जाँच में कौन दोषी पाया जाता है और दोषी के खिलाफ क्या कार्रवाई अमल में लाई जाती है। हालांकि पहले भी कई ऐसे मामले आए, लेकिन प्रशासन ने कोई कार्रवाई नही की।

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan