Rewari News: कहासुनी को लेकर धारूहेड़ा में Firing

धारूहेड़ा: कस्बे के गांव महेश्वरी में म​हिलाओ में Rewari News  हुई कहासुनी को लेकर मामला इतना बढ गया कि पौते ने दादा पूर्व सरंपच की लाईसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग कर दी है। जबकि पोता नाबालिग है। फायरिंग  (Firing) करने से गांव में अफरा तफरी मच गई। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर दो महिलाओ सहित सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Meri Beti Mera Abhimaan की हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष बनी सुमनलता

firing

सेक्टर छह पुलिस के अनुसार कस्बा गांव गढ़ी महेश्वरी निवासी बृजेश कुमार एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करते हैं। बताया जा रहा है पहले बृजेश व मोनी के परिवार की महिलाओं में कहासुनी हो गई। कहासुनी के समय मोनी भी वही था। मोनी ने झगडे का लेकर विरोध किया । मोनी ने कुछ बतजीती की तो बृजेश ने एक थप्पड़ मोनी को जड़ दिया।

Firing  करने के बाद फरार

थप्पड लगने की मोनी अपने घर आया तथा घर में रखी वूर्व सरपंच दादा अतर सिंह की  Rewari News लाइसेंसी रिवॉल्वर लाकर बृजेश के घर के बाहर हवाई फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर निकले। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। बृजेश ने मोनी के परिवार के लोगों के खिलाफ फायरिंग करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है।
RDS Public School Dharuhera में छात्रवृत्ति परीक्षा का आयोजन

बता दे कि आरोपी मोनी के  Rewari News दादा अतर सिंह गांव महेश्वरी के सरपंच रह चुके हैं। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची लेकर जब वह फरार हो चुका था। पुलिस ने बृजेश के ब्यान पर पुलिस ने मोनी, सन्नी, सुमन, पर्वू अतर सिंह धमेंद्र व पविता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।