Rewari Crime: शराब के ठेके से नकदी व मोबाइन छीनने वाला दबोचा

ARRESTED

Rewari Crime : अपराध शाखा-II धारूहेड़ा पुलिस ने शराब के ठेके में घुस कर नकदी व मोबाइल चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला नूंह के गांव सुनारी निवासी असलम उर्फ टाई के रूप में हुई है।

CIA 2

गांव राणौली निवासी नरेश कुमार ने बताया कि उसका जयसिंहपुर खेड़ा में एक शराब का ठेका है। 23 जून की रात को उसके ठेके पर काम करने वाले दोनों सेल्समैन ठेके में सौ रहे थे तभीत तीन युवकों ने ठेके का सटर उठा कर ठेके में रखी 35 हजार रुपये की नकदी व सेल्समैन के मोबाइल फोन को चोरी करके ले गया है।

जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी। जो इस मामले में अपराध शाखा-II धारूहेड़ा पुलिस ने सोमवार को मामले में जिला नूंह के गांव सुनारी निवासी असलम उर्फ टाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को सोमवार को अदालत मे पेश करक पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan