Rewari Crime: राजस्थान से बिहार भेजी जाती थी अवैध शराब, मुख्य सरगना काबू

SHRAB PKDI

Rewari Crime: धारूहेड़ा पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला झज्जर के बहादुरगढ़ के न्यू बसंत विहार निवासी विरेन्द्र उर्फ़ विक्की उर्फ़ डाक्टर के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

मुख्यबीर से सूचना मिली थी कि दो युवक राजस्थान से अवैध शराब भरकर धारुहेड़ा होते हुये शराब बेचने के लिए बिहार जाएगे। टीम ने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी।

कार को जांच के लिए रोका तो गाड़ी की ड़िग्गी से 1968 पाऊच अंग्रेजी शराब मार्का रॉयल क्लासिक व्हिस्की बरामद हुई। शराब की कीमत करीब ढाई लाख रुपए है। धारूहेड़ा पुलिस ने में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया था।

असली सरगना काबू: पकडी गई शराब का मालिक जिला झज्जर के बहादुरगढ़ के न्यू बसंत विहार निवासी विरेन्द्र उर्फ़ विक्की उर्फ़ डाक्टर है तथा उसके कहने पर ही वह उपरोक्त शराब को बेचने के लिए बिहार लेकर जा रहे थे। पुलिस ने सोमवार को मुख्य आरोपी जिला झज्जर के बहादुरगढ़ के न्यू बसंत विहार निवासी विरेन्द्र उर्फ़ विक्की उर्फ़ डाक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan