Political News: PPP कोर्डिनेटर सतीश खोला हुए नतमस्तक, नहीं लडेगें रेवाड़ी से चुनाव

PPP SATISH KHOLA

Political News: लक्ष्मण यादव को रेवाड़ी से टिकट मिलने पर सबसे पहले फेसबुक पर विरोध जताते हुए चुनाव लडने का ऐलान किया था। लेकिन महज 24 घंटे में ही पीपीपी कोर्डिनेटर सतीश खोला हुए नतमस्तक हो गए है।

खोला 2009 में इनेलो की टिकट पर कोसली से चुनाव लड़ चुके हैं। उसके बाद चार साल तक भाजपा के जिला अध्यक्ष रहकर पिछले चुनाव में भी अपनी दावेदारी जताई थी लेकिन पार नहीं पड़ी। उसके बाद से खोला में भाजपा में पीपीपी कोर्डिनेटर के पद पर कार्यरत है। पूर्व सीएम मनोहर लाल से पकडे के चलते इस बार टिकट मिलने की उम्मीद दी।

बता दे कि सतीश खोला पिछले दो सालों से पार्टी में रहकर अपनी जमीन तैयार कर रहे थे। वे सीएम, पीडब्ल्यूडी मंत्री एवं जिला प्रशासन के सहयोग से लोगो की समस्याओं को निपटारा करवाकर लोगों से सीधा जुड़ाव रखकर अपनी राजनीति का खाका तैयार कर रहे थे। लेकिन टिकट नहीं मिलने पर बडा झटका लगा था।

सबसे पहले किया था विरोध

एक बार फिर लक्ष्मण यादव को रेवाड़ी से टिकट मिलने से सबसे पहले फेसबुक पर विरोध जताते हुए चुनाव लडने का ऐलान किया था। बैठक करके बार बार बडे बडे दावे भी किए गए। जनता को भी लग रहा था इस बार टिकट के दावेदार मिलकर कुछ अहम करने वाले है। लेकिन ऐसा नहीं होगा। Political News

भाजपा से दिया इस्तीफा, प्रशांत सन्नी व सतीश् खोला, रेवाड़ी से लडेगें निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव
भाजपा से दिया इस्तीफा, प्रशांत सन्नी व सतीश् खोला, रेवाड़ी से लडेगें निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

प्रशांत सन्नी यादव भापजा का विरोध करते हुए निर्दलीय मैदान में उतरने का मन बना चुके हैं।इसी को लेकर वो भाजपा को अलविदा कह चुके हैं। जबकि सतीश यादव भी बिना दल के जनता की टिकट पर रेवाड़ी सीट पर एक बार फिर अजमान जा रहे है। हालाकि इसकी अधिकृत घोषणा रविवार की बैठक के बाद ही करेंगे।

उनकी ओर से मांग की जा रही है कि टिकटों को बदला जाए। नहीं बदलने जाने की स्थिति में कुछ कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफे तक की चेतावनी दी जा रही है।

नतमस्तक हुए खोला, नही लडेंगे चुनाव

सबसे पहले विरोध करने वाले व फेसबुक पर चुनाव लडने के दावे करने वाले सतीश खोला ने महज 24 घंटे में ही नतमस्तक हो गए। अभी ये नहीं पता कि हाई कमान ने इसको क्या आश्वसन दिया है। हालाकि एक फोटो भी वायरल हो रही है कि कोसली के विधायक सतीश खोला के कार्यलय पर आए तथा उसे मना​ लिया गया है।Political News

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan