PM Modi ने कहा REWARI वालों में फिर आंउगा, मांगा लोगों का आशीर्वाद ! AIIMS का लोकार्पण भी मै ही कंरूगा

pm modi 4

नई दिल्लीः PM Modi ने हरियाणवा के REWARI  में जनसभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया।कहा कि रेवाडी वालो में रेवाडी में फिर आंउगा, आप लोगो जो आशीर्वाद लेना है। आज शिलान्यास किया है,  REWARI AIIMS  लोकार्पण भी मै ही कंरूगा ।

WEATHER ALERT: इन राज्यों में ओलावृष्टि के साथ होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने किया Alert

उन्होंने कहा कि आज एम्स का शिलान्या किया है, इनका लोकार्पण करने में भी आउंगा। इतना ही यह भी कहा कि 2013 में रेवाडी का आशीर्वाद मुझे यहीं से मिल था, मै दोबारा रेवाडी आउगा. आपका आशीर्वाद लेने के लिए।

pm modi 4

Ram Mindir Special Train: राम लला के दर्शन के लिए एक और स्पेशल ट्रेन, जानिए कहां कहां होगा ठहराव

देशभर में किसान आंदोलन के बढ़ते शोर के बीच सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावों की तैयारियों में जुटी हैं। लोकसभा चुनाव में एक बार फिर सत्ता में वापसी करने के लिए बीजेपी के तरफ से पूरी जोर आजमाइश देखने को मिल रही है। अब देखना होगा कि क्या बीजेपी एक बार फिर सत्ता में वापसी कर पाएंगे या नहीं।

 

रेवाड़ी में लोगों को संबोधित करते हुए PM Modi  ने कहा कि भारत का झंडा चांद पर पहुंच गया जहां कोई नहीं पहुंच सका। यह आपके आशीर्वाद से हुआ पिछले 10 वर्षों में भारत 11वें स्थान से उठकर दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है।

pm modi 3

अब की बार 400 पार

तीसरे कार्यकाल में, मुझे आने वाले वर्षों में भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है। पीएम मोदी ने कहा, एनडीए के लिए अब की बार 400 पार। इस साल अप्रैल और मई में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले उनका हरियाणा दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

WEATHER ALERT: इन राज्यों में ओलावृष्टि के साथ होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने किया Alert

PM Modi  ने हरियाणवा के रेवाड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने जनसभा में एक बार फिर अब की बार 400 पार का नारा दिया।

 

rewariAIIMS

इसके साथ ही उन्होंने देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने को तीसरे कार्यकाल के लिए लोगों का आशीर्वाद मांगा। साथ ही उन्होंने जमीं से लेकर अंतरिक्ष तक की उपलब्धियों को भि गिनाना।