Murder of Girl : हत्या कर शव रेवाड़ी बणी में फैका, कुतों ने नोचा चेहरा

MURDER IN REWARI

रेवाडी: जिले मे अपराध चरम सीमा पर है। शातिर बदमाशो ने एक युवती की (Murder in Rewari)  निरमर्म हत्या कर शव को बिहारीपुर की बणी में फैंक दिया। बणी ने गुजर रहे लोगो ने गांव के सरपंच व पुलिस (Rewari Police) को सूचना दी। पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है! फिलहा उसकी पहचान नहीं हो पाई है।पूर्व उप प्रधानमन्त्री आडवाणी को “भारत रत्न” देने पर खोला ने जताया आभार

MURDER

चेहरा कुत्तो ने नोचा: लोगो ने बणी मे युवती का शव पडा हुआ था! कुते उसके चेहरो को नोच रहे थे! चेहरा पूणर्तया खराब कर दिया है, ऐसे में पहचान भी बडी मुश्किल हो गई है। युवती के शरीर पर नील जींस है।

FSL की टीम ने साक्ष्य जुटाए

FSL की टीम ने मौके पर पहुंचने के बाद साक्ष्य जुटाए। फिलहाल युवती (Murder of Girl) की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को पुलिस ने कब्जे में लेने के बाद मोर्चरी में रखवा दिया है। अभी जांच कर रही है कि युवती की हत्या कैसे और किसने की। साथ ही शिनाख्त को लेकर भी प्रयास किए जा रहे है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan