Haryana News: दिल्ली जयपुर हाईवे व कापडीवास ओवर​ब्रिज के पास लगा भयंकर जाम

jam nh

Haryana News, Best24News

धारूहेड़ा। दिल्ली-जयपुर हाईवे की सर्विस रोड पर आए दिन जाम लगने से वाहन चालकों को परेशानी बना हुआ है। प्रतिदिन जाम में फंसे वाहनों की चार से पांच किलोमीटर तक कतार लग जाती है। जिसके चलते न तो कर्मचारी समय पर पहुंच जाते है तथा नहीं वापिस जाने वाले निकल पाते है।

सोमवार को लगा भयंकर जाम: औद्योगिग कस्बा धारूहेड़ा से कापड़ीवास जाने वाली सर्विस रोड पर तीन जगह जलभराव हो रहा है। इनमें बडे बडे गड्डे भी बने हुए है। आये दिन सर्विस लाईन पर वाहन फंसे रहते है।

हाईवे पर टैपों पलटने से बाल बाल बचा
हाईवे पर टैपों पलटने से बाल बाल बचा

इतना ही नहीं कापडीवास ओवर​ब्रिज के पास लगने वाले जाम से भी लोगों को परेशानी होती है। जाम की समस्या से परेशान कस्बावासियों और वाहन चालकों की तरफ प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है। इस जाम में बड़े वाहनों के साथ-साथ दुपहिया वाहन भी जाम में फंस जाते हैं।

कापडीवास में भी लगा भंयकर जाम: भिवाड़ी की तरफ से आने-जाने वाले रास्ते पर पूरा दिन जाम की स्थिति बनी रही। सोमवार को भी कापडीवास अंडर पास के साथ कापडीवास गांव में भंयकर जाम लगा रहा।

Heavy traffic on Delhi-Jaipur highway, police struggled to clear the jam.
बता दे कि औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में कंपनियों की छुट्टी का वक्त दो से तीन बजे के बीच रहता है। इसी दौरान स्कूलों की छुट्टी का समय रहता है। साथ ही भिवाड़ी-धारूहेड़ा औद्योगिक क्षेत्र होने के कारण यहां कंपनियों द्वारा बड़े बड़े ट्रकों से माल ले जाना या लाने का काम भी चलता है।
धारूहेड़ा: हाईवे पर दिल्ली मार्ग पर लगा भंयकर जाम

 

 

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan