ब्लाइंड Murder का खुला राज, सगे भाई ही निकले हत्यारें

kotkasim murder

Murder in Bhiwadi : एक सप्ताह पूर्व को कोटकासिम थाना क्षेत्र के मसवासी गांव में प्रोपर्टी डीलर की हत्या (Murder) का राज खुल गया है। हत्या किसी ओर से नहीं बल्कि उसके ही भाईयों ने की थी। पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपियो को काबू कर लिया है। 11 मई को राजाराम पुत्र हुकम सिंह जाट निवासी मसवासी के द्वारा उसके बेटे संजय कुमार की किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा हत्या कर देने का मामला दर्ज करवाया गया था।

 

 

खैरथल-तिजारा एसपी मनीष कुमार ने बताया कि 11 मई को जंगल मसवासी के रहने वाले संजय कुमार की डेड बॉडी मिली थी। पुलिस ने ​परिजनो की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया था। इस मामले में टीम ने ब्लाइंड मर्डर का 7 दिन के अंदर खुलासा किया गया है।

इतने लोगों से की गई पूछताछ Murder in Bhiwadi
मृतक के आसपास रहने वाले और उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई। उसके बाद 25 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। इतना ही जहा पर शव मिला था वहीं घटनास्थल के आस पास सीसीटीवी फुटेज चैक किए ।

 

ये किए काबू: हत्या के आरोप में कोटकासिम की हन्नु सरदार की ढाणी के रहने  Murder in Bhiwadi  वाले प्रतीम सिंह (24) पुत्र हरनाम सिंह, कश्मीर सिंह (40) पुत्र हरनाम सिंह, हरपाल सिंह (22) पुत्र हरनाम सिंह, संदीप सिंह (23) पुत्र हरनाम सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

 

थाने पर लाकर जब हत्या की घटना के सम्बंध में सख्ती से पूछताछ की गई तो सभी ने 10 मई की रात को मृतक संजय कुमार पुत्र राजाराम जाट की हत्या करना व मृतक की लाश तथा उसकी मोटर साईकिल को ट्रैक्टर ट्रॉली में डालकर खेडी के जंगल में पटक कर आना स्वीकार कर लिया । Murder in Bhiwadi