Dharuhera: Bhiwadi ने फिर छोड़ा दूषित पानी, Sohna-Palwal highway पर हुआ जलमग्न

pani alwar bypass

Dharuhera : कई महिनों से धारूहेड़ा वासियों को अलवर बाईपास व धारूहेड़ा-सोहना-पलवल  (Sohna-Palwal highway ) हाईवे पर जलभराव से निजात मिल रही थी। एक बार फिर भिवाड़ी ने दूषित पानी हाईवे पर छोड़ दिया। जिसके चलते राहगीरों को एक लेन पर ही सफर करना पड़ रहा है।

बता दे कि तीन माह पहले जब राजस्थान हरियाणा सीमा पर जलभराव हुआ था, उसके बाद भिवाड़ी की ओर से सड़क के एक किनारे मिट्टी का टीला बना दिया गया था। जो अभी तक बना हुआ है।  निकासी न होने के कारण दूषित पानी Dharuhera  मे जमा हो गया। ऐसे में राहगीरों को मिट्टी का टीला पार करके सफर को पूरा करना पड़ता है।

BHIWADI PANI
file photo

मौका देकर छोड़ा पानी :   भिवाड़ी में दूषित पानी का जगह जगह जलभराव हो चुका है। ऐसे रात को Sohna-Palwal highway  मौका पाकर चुपचाप से हाइवे पर दूषित पानी छोड़ दिया गया है। राहगिरो ने बताया कि भिवाड़ी का ओर से मिट्टी का टीला बनाया हुआ है। ऐस में उसको पार करना पड़ता है। दोबारा से जलभराव से एक बार फिर आवागमन में आफत बनती जा रही है।

बरसात का मौसम आने वाला है। यदि मार्ग पर पड़ी हुई मिट्टी और नालों की सफाई नहीं की जाती है तो फिर जलभराव की स्थिति पैदा हो जाएगी। इससे आवागमन बाधित हो सकता है। इससे निपटने का कोई इंतजाम नहीं हैैं। राहगिरो ने बताया कि भिवाडी का ओर से मिट्टी का टीला बनाया हुआ है। ऐस में उसको पार करना पड़ता है। दोबारा से जलभराव से एक बार फिर आवागमन में आफत बनती जा रही है।