Weather: मानसून की पहली बारिश में डूबा धारूहेड़ा, नपा की खुली पोल

bass road 11zon

Weather: मानसून की पहली बारिश ने शहरवासियों को भीषण गर्मी से निजात तो दिलाई लेकिन तेज बारिश ने नगर पालिका के जलभराव से निपटने के सभी दावों की पोल खोल दी। तेज बारिश से करीब 1 घंटे में शहर में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए।

sec 6 dhr
सेक्टर चार, छह , बेस्टेक मॉल व बास रोड पर कई स्थानों जलभराव हो गया। \जाम का आलम यह था कि घरों से काम से निकले कर्मचारी, व्यापारी अपने कार्यालयों और दुकानों में घंटों देरी से पहुंचे।

पानी में बह गए नपा के दावे: शनिवार को हुई तेज बारिश में नगर पालिका के मानसून से पहले सीवरेज सिस्टम और नालों की सफाई के अधिकारियों के दावे बह गए। कस्बे की सड़कें जलमग्न हो गईं। लोगों के घरों में पानी घुस गया।

बिजली व्यवस्था चौपट हो गई। कुछ स्थानों पर हालात यहां तक हो गए कि पानी देर शाम तक नहीं उतरा। नालों की सफाई ना होने से पानी की निकासी नहीं हुई। सड़कों पर भरे पानी से आमजन के साथ वाहन चालकों को भी भारी परेशानी झेलनी पड़ी।

जलभराव के चलते नगर पालिका और जिला प्रशासन को कोसते नजर आए। गुस्साए लोगों ने कहा कि मानसून में हर साल शहर डूब जाता है। इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ता है। बावजूद इसके अधिकारी इन सब समस्या से कोई सबक नहीं लेते हैं। केवल दावे करते हैं।pani in dharuhera bass road

बास रोड की हालत बदहाल: बास रोड पर जगह जगह जलभराव हो रहा है। लोगो का कहना है कि नपा की ओर से नालो की सफाई समय पर नहीं करवाईं यही कारण है कि पानी की निकासी ही नहीं हो पा रही है। जलभराव के चलते कई वाहन बास रोड पर खराब हो गए है। जलभराव से आवागमन बाधित हो रहा है।