Rewari Crime: चोरी की मोटरसाइकिल खरीदना पडा महंगा

रेवाडी: सस्ती के लालच में चोरी की मोटरसाइकिल खरीदना एक युवक का महंगा पड गया। पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने वाले आरोपी को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान महेन्द्रगढ़ जिले के गाँव खातौली अहीर निवासी विकास उर्फ हन्तु के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि टांकडी निवासी उमेद यादव ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बतलाया कि दिनांक 12 जनवरी 2021 को मेरे घर के बाहर मेरी मोटरसाइकिल खड़ी थी। मैंने अगले दिन सुबह उठकर देखा तो मेरी मोटरसाइकिल अपनी जगह पर खड़ी नही मिली।

मनमानी: बस संचालक ने छात्रा को स्टैंड से तीन स्टैंड आगे उतारा

पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। जाँच के दौरान थाना बावल पुलिस ने मामले में संलिप्त एक आरोपी को चोरी हुई मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बतलाया कि उसने यह मोटरसाइकिल किसी व्यक्ति से खरीदी थी। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गांजा उपलब्ध करवाने वाला आरोपी काबू:
रेवाडी: थाना शहर रेवाड़ी के अंतर्गत जगन गेट चौकी पुलिस ने नशीला पदार्थ बेचने के मामले में गांजा उपलब्ध करवाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान राजस्थान के अलवर जिले के गाँव नांगल निवासी इन्नास उर्फ राजू के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि गुरुवार को जगन गेट चौकी पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर मोहल्ला मुक्तिवाडा निवासी लालचन्द उर्फ कालु को अवैध नशीला पदार्थ गांजा सहित गिरफ्तार किया था।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी को किया नमन

पूछताछ में आरोपी लालचन्द उर्फ कालु ने बतलाया कि उसे गांजा इन्नास उर्फ राजू ने उपलब्ध करवाया था। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गांजा उपलब्ध करवाने वाले आरोपी इन्नास उर्फ राजू पुत्र रमजान गाँव नांगल जिला अलवर राजस्थान के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मंदिर में चोरी, सेवादार ही निकाला चोर:
रेवाडी: थाना खोल पुलिस ने मंदिर से पैसे चोरी करने के मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी सेवादार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव मायण निवासी रबु के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि जिला माता मन्दिर के महंत रामदास महाराज ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बतलाया कि मंदिर में पिछले कुछ दिनों से भक्तों के द्वारा चढावे के पैसे चोरी हो रहे हैं।

स्वर्ण पदक विजेता संजना को दी बधाई

मंदिर से कुल 10,350 रुपये अब तक चोरी हो चुके हैं। पुलिस ने महाराज की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान थाना खोल पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी का पता लगाकर मंदिर के सेवादार आरोपी रबु पुत्र बालू निवासी मायण जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश करने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।