लूटपाट व हत्या ही नहीं, कमीशन बेस पर ह​थियार उपलब्ध करवाता था यह शख्स….

रेवाडी: जिले अपराधिक वारदाते तेजी से बढती जा रही हैं। हालाकि पुलिस की ओर से बदमाशो को पकडने मे भी पूरी जान लगाई हुई है। पुलिस ने हाल मे ही एक ऐसे बदमाश को रिमांड पर लिया है तो एनसीआर में लूटपाट ही नहीं बल्कि गैगस्टरो को कमीशन बेस पर हथियार भी उपलबध करवाता रहा है.

Rewari News: दिनभर हुई बूंदाबूदी, तापमान मे आई गिरावट, बढी ठंड


ऐसे किया काबू: सीआईए ने यूपी से हथियार लाकर हरियणा में हथियार उपलब्ध करवाने वाले आरोपी को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान झज्जर जिले के गांव असदपुर खेडा निवासी नरेन्द्र उर्फ निंदर के रूप में हुई है।

Rewari news: तालाबों का भी होगा जीर्णोद्वार, अवैध कब्जाधारियो पर गिरेजी गाज

26 अक्टूबर 2021 को सीआईए पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में गुप्त सुचना के आधार पर रेड करके दो आरोपी अभिषेक उर्फ चिन्नू तथा नीरज को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से एक देशी कट्टा व 3 जिन्दा कारतूस बरामद किए है। पूछताछ में आरोपियों ने बतलाया कि उन्हें यह देशी कट्टा नरेन्द्र उर्फ निंदर ने उपलब्ध करवाया था।

Rewari news: बीपीएल परिवारों को मिलेगा अम्बेडकर आवास नवीनीकरण योजना का लाभ, जानिए कैसे

इसके बाद पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई करते हुए हथियार उपलब्ध करवाने वाले आरोपी नरेन्द्र उर्फ निंदर निवासी गाँव असदपुर खेडा जिला झज्जर को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। उक्त आरोपी गांव कालूवास निवासी गौरव नामक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में जेल में बंद था।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan