Rewari: बावल में ट्रांसपोर्टर पर गोली चलाने वाला दबोचा

PATUHERA

रेवाड़ी: कंपनी में गाड़ी लगाने की रंजिश को लेकर कार मे सवार होकर आए बदमाशो ने गुरूवार रात को एक ट्रांसपोर्टर को गोली मार दी। गोली लगने से घायल युवक को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को एक जने को काबू कर लिया है।Rewari: भटसाना के लोग शराब ठेका बंद करवाने के लिए डीसी से मिले

जानिए क्या था विवाद

गांव पातुहेड़ा निवासी कमल सिंह के पास 12 पिकअप गाड़ियां हैं। उसने ये गाड़ियां कंपनियोे में लगाई हुई है। कमल सिंह का आरोप है कि सतीश पहलवान अपनी गाड़ियां लगाना चाहता है, जिसके चलते उसकी कुछ दिन पहले कहासुनी हो गई थी। 4 दिन पहले सतीश पहलवान और उसके साथी टिंकू उर्फ छत्तरपाल ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

पहले रेकी, फिर वारदात:

कमल सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात कंपनी में किसी काम के सिलसिले आया थॉ वह एक चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहा था। कुछ देर बाद दो कार में सवार होकर 8 लोग वहां पहुंचे। आरोपियों ने कमल को धमकी दी तथा उस पर फायरिंग कर दी। गोली कमल के कंधे पर लगी।

घायल अस्पताल में भर्ती:
गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से भाग गए। गोली चलने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। सूचना के बाद युवक ।के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उसे उपचार के लिए रेवाड़ी के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।
Rewari: भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत 25 को
पुलिस ने आरोपी सतीश पहलवान, टिंकू उर्फ छत्तरपाल, हंसराज, राजेश उर्फ गोलू, संदीप उर्फ अंटा, मोनू, सुरेंद्र पहलवान व तेजपाल के खिलाफ हत्या प्रयास व धमकी के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

एक आरोपी काबू: पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले एक आरोपी गांव पातुहेड़ा निवासी प्रदीप उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
]