Rewari: पुलिस सुरक्षा के बीच बावल में उप-चुनाव के लिए मतदान शुरू

bawal election

बाबल: डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल हुड्डा के मार्गदर्शन व निर्देशानुसार नगर पालिका बावल के वार्ड नंबर 11 के उपचुनाव के सुबह 8 बजे मतदान शुरू हो गया है। मतदान सायं 5 बजे के बीच होगा तथा मतदान के तुरंत बाद मतगणना करते हुए परिणाम घोषित किया जाएगा।REWARI- KOSLI – BAWAL में 9 दिसंबर को लगेगी लोक अदालत

रिटर्निंग अधिकारी नपा बावल डा. जितेंद्र सिंह ने बताया कि हरियाणा निर्वाचन आयोग की ओर से उप-चुनाव की संपूर्ण प्रक्रिया पूर्ण होने व परिणाम घोषित होने तक चुनाव में शामिल संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों के स्थानांतरण पर बैन लगाया गया है।

NPA BAWAL
धारूहेड़ा की बेटी ने विदेश में लहराया परचम, घर पहुंचने पर डीजे के साथ किया स्वागत
इसके अलावा नगर पालिका बावल के वार्ड नंबर 11 से संबंधित क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता लागू रहेगी। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला में हरियाणा चुनाव आयोग की ओर से जारी की गई सभी गाइडलाइन की दृढ़ता से पालना सुनिश्चित की जाएगी।

आज रहेगा सार्वजनिक अवकाश : डा. जितेंद्र सिंह
एसडीएम बावल डा. जितेंद्र सिंह ने बताया कि हरियाणा राज्य चुनाव आयोग के निर्देशानुसार नगर पालिका बावल अधिकार क्षेत्र में रविवार 5 नवंबर, 2023 को सार्वजनिक अवकाश रहेगा। इस दौरान नगर पालिका बावल के अधिकार क्षेत्र में आने वाले सभी कारखानों, वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों, औद्योगिक उपक्रमों में भी अवकाश रहेगा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan