Rewari News: 1 मिनट में थेले से 50 हजार गायब, बावल बाजार में हुई दिनदहाडे चोरी ?

एक मिनट में थेले से 50 हजार गायब, बाजार में हुई दिनदहाडे चोरी
एक मिनट में थेले से 50 हजार गायब, बाजार में हुई दिनदहाडे चोरी

Rewari News : हरियाणा के कस्बे मे बावल में महज एक मिनट में दो महिलाएं एक थेले से 50 हजार रूपए (Cash chori)  निकाल ले गए। गनीमत यहीं रहीं कि​ थेले में एक लाख् रूप्ए नकदी बच गई। सीसीटीवी फुटेज के चलते बावल पुलिस ने दो महिलाओ के खिलाफ 50 हजार चोरी के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानिए क्या था मामला: रेवाड़ी के गांव नैहचाना निवासी महाबीर सिंह और उनकी पत्नी राजबाल दोनों सोमवार को (Bawal News)  बावल स्थित बैंक से पैसे निकालने पहुंचे थे। दोनो ने बैंक अकाउंट से 1.50 लाख रुपए निकलवाए तथा एक थेले में डाल दिए। फिर शहर में ही किरयाना स्टोर पर घर का सामान खरीदने पहुंच गए।

महाबीर ने 500-500 की तीन गडि्डयां बैग में रखी हुई थी। दुकान पर काफी अन्य ग्राहक सामान खरीद रहे थे। तभी दो शातिर महिलाएं महाबीर के पास पहुंची और अचानक उनके बैग को काटकर 50 हजार रुपए चुरा कर फरार हो गए। वहां एक युवक की नजर पडी तो उसने बताया कि अंकल आपके थेले से पैेसे निकलने वाले है। जब महाबीर ने थेले को देखा तो उसके होश उड गए। थेले से एक 50 हजार की एक गड्डी गायब थी।

CCTV  फुटैज से हुआ खुलासा: जब महाबीर ने दुकान पर लगे कैमरे (CCTV)  खंगाले तो दो महिलाए उसके थेले से कैस निकालकर जाते हुए दिखाई दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बावल थाना पुलिस ने महाबीर की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। साथ ही फुटेज के आधार पर चोरी करने वाली दोनों महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan