Rewari: दुर्घटना मुआवजा के मामलों मेंं 3 करोड़ 39 लाख रुपये की राशि स्वीकृत

CASH 2

रेवाड़ी: रेवाडी, कोसली व बावल में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया। यह आयोजन जिला एवं सत्र न्यायाधीश और अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण विमल कुमार की अध्यक्षता और सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण रेवाड़ी वर्षा जैन के मार्गदर्शन में किया गया।Haryana: इस बार कैथल में मनाई जाएगी चौ देवीलाल की 110 वी जंयती

राष्ट्रीय लोक अदालत में 47 मोटर दुर्घटना मुआवजा के मामलों का निपटारा करते हुए 3 करोड़ 39 लाख रुपये की राशि मोटर दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों, घायलों, याची को स्वीकृत दी गई।

LOK ADALAT

वहीं नेशनल लोक अदालत में बिजली से संबंधित 797 मामलों, 27 वैवाहिक मामलों सहित अन्य मामलों का भी निपटारा किया गया। जिला एवं सत्र न्यायाधीश और अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण रेवाड़ी विमल कुमार ने कहा कि लोक अदालत के माध्यम से विवादों का निपटारा जल्द कराया जा सकता है।Hero Destini जीतने का सुनहरा मौका, लिकं वायरल, जाने सच्चाई ?

लोक अदालत के माध्यम से निर्णित किये गए मामलों में आगे कोई अपील, पुनरीक्षण दायर नहीं की जा सकती, जिससे समय व धन दोनों की ही बचत होती है। उन्होंने लोगो से राष्ट्रीय लोक अदालत का लाभ उठाने की अपील की।