Haryana News: पुलिस की कस्टडी से फरार शराब तस्कर जीता, राव इंद्रजीत समर्थक हारे

हरियाणा: हरियाणा में पंचायात चुनाव तीन चरणो में हो चुके है। 22 जिलों में 143 पंचायत समितियों एवं 22 जिला परिषदों के सदस्यों के चुनाव के लिए मतगणना जारी है। इस दौरान जिला परिषद की 411 और पंचायत समिति की 3,081 सीटों पर हार-जीत का फैसला होगा।

JIWAN TASKR

हार जीत को लेकर बड़ी अपडेट्स
Haryana News: ​रोहतक के बाद फतेहाबाद में भी हारे सरपंच को गाडी, जमीन व नकदी देकर किया सम्मानित
​​​​​​कांग्रेस समर्थक मनीराम जीता: रेवाड़ी शहर के सबसे हॉट वार्ड नंबर 11 के जिला परिषद चुनाव में कांग्रेस समर्थित मनीराम ने बाजी मार ली है। इस सीट पर केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के दो खास समर्थक मनोज पहलवान व राजबीर भी चुनाव लड़ रहे थे। दोनों को हार मिली है।

 

शराब तस्कर जीता: हरियाणा रेवाडी के वार्ड 3 से एक ओर नया रिकोर्ड बनाया है। शराब तस्करी के मामले में पुलिस की कस्टडी से फरार होने के आरोपी वाले वार्ड नंबर-3 से प्रत्याशी जीवन हितैषी उर्फ लाला ने भी जीत दर्ज की है। नामांकन करने के बाद उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

 

कोसली थाने से पुलिस को चकमा देकर आरोपित फरार हो गया था। कोसली थाना पुलिस ने बिहार पुलिस के एसआइ कृष्ण मुरारी की शिकायत पर अदालत के आदेशों की अवहेलना, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व पुलिस कस्टडी से फरार होने का मामला दर्ज किया था।

Sports News: भारतीय फ्लाइंग बाल नेशनल चैंपियनशिप में हरियाण व दिल्ली की टीम पहुंची फाइनल में, 25 से 27 नवंबर को होगा मुकाबला
कर्ण चौटाला जीते: सिरसा से इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के बेटे कर्ण चौटाला वार्ड नंबर 6 से 625 वोटो से जीते। वहीं भिवानी के लोहारू वार्ड 19 जिला परिषद से जजपा के जिलाध्यक्ष विजय सिंह गोठड़ा की पत्नी चुनाव हार गई। वयहां से भाजपा समर्थित उम्मीदवार सुनीता 249 वोट से विजय हुई।

बीजेपी को हराकर आप ने मारी बाजी: अंबाला के वार्ड नंबर 9 से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मक्खन सिंह लबाणा ने 5,059 वोट हासिल कर जीत दर्ज की है। लबाणा 734 वोट से जीते। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी मनदीप राणा को हराया। राणा को 4,325 वोट मिले।सोनीपत के वार्ड नंबर 9 से सुरेश कुमार ने जिला परिषद सीट पर जीत हासिल की। वह JJP से हैं। उन्हें कुल 3,728 वोट मिले।

रेवाडी जिला परिषद के ​Result घोषित, जानिए किस वार्ड से कौन जीता?शाहबाद वार्ड 1 से जेजेपी विधायक रामकरण काला के पुत्र कंवरपाल जीते। वह दूसरी बार जिला परिषद मेंबर बने। उन्होंने 600 वोटों से जीत दर्ज की। अंबाला के वार्ड 10 से बीजेपी प्रत्याशी साक्षी गौड़ ने आजाद प्रत्याशी मनजीत कौर को 769 वोट से मात दी। साक्षी को 5,517 वोट मिले। दूसरे नंबर पर आजाद प्रत्याशी मनजीत कौर को 4748 और AAP प्रत्याशी बलविंदर कौर को 4175 वोट मिले।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan