Rewari News : गढी बोलनी मे जिंदा जला परिवार, तीन मासूमो की मोत, दंपति की हालत गंभीर

BW2003DH02

रेवाडी: बावल के गांव गढी बोलनी गांव में शनिवार रात को एक मकान में आग लग गई पड़ोसियों ने जब मकान में धुआ दिखाई दिया तो आनन-फानन में परिजनों को बाहर निकाला । कमरे में सो रहे दंपती व तीनो बच्चे बुरी तरह झुलस गए थे।Rewari: फेसबुक पर दोस्ती करना खरखडा की महिला को पडा महंगा, 1.65 लाख की ठगी

थाना कसोला पुलिस के अनुसार कंपनी में कार्यरत लक्ष्मण सिंह अपनी पत्नी, दो बेटी व एक बेटे के साथ रात को सो रहे थे। करीब 1:00 बजे त्रइसके कमरे में धमाके की आवाज आने से पड़ोसी जितेंद्र व लक्ष्मण वहां पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि कमरे के रोशनदान से धुआ निकल रहा था।
Rewari Crime: NH 48 पर जाम खुलवा रहे सेक्टर छह के SHO को कैंटर से कुचलने का प्रयास, अस्पताल में कराया गया भर्ती
दोनों ने दरवाजा तोड़कर मकान में प्रवेश किया तो पाया कि किचन में रखें तो गैस सिलेडर लिकेज थे। इतना ही नहीं बच्चों के पैर भी बंधे हुए थे। बड़ी मुश्किल से सभी को बाहर निकाला तथा रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

दोनो बेटी व बेटे को गंभीर हालत में 3 बच्चों को रोहतक रेफर किया लेकिन बीच रास्ते में ही तीनों ने दम तोड़ दिया गया। लक्ष्मण व उसकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। कसौला पुलिस जांच मे जुटी हुइ है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan