अवैध कालोनी पर बुलडोजर का एक्सन, मकान व दीवारों को किया जमींदोज

dtp 2

रेवाड़ी: एक ओर हरियाणा सरकार अनियमित कॉलोनियों को नियमित करने के लिए लोगों को आमंत्रित कर रही है, वहीं दूसरी ओर प्रोप्टी डीलर नियमों को ताक पर रखकर नई कॉलोनियां विकसित करने में लगे हुए हैं।National: परिवार में मरा एक आदमी, करना पडा दो का अंतिम संस्कार, जानिए क्यों ?

डीटीपी की टीम ने पुलिस बल की मौजूदगी में मंगलवार को हरचंद पुर व बावल रोड पर करीब डेढ एकड़ में विकसित की जा रही कॉलोनी के निर्माण पर जेसीबी चलवा दी। अवैध कॉलोनियां काटने वाले लोगों में हड़कंप मच गया।

DTP 2
Bawal तोड फोड करती डीटीपी

जिला योजनागार अधिकारी मंदीप सिंहाग की अगुवाई में शुक्रवार को टीम पुलिस बल के साथ महेश्वरी में 75 फीट रोड पहुंची। वहां पर विकसित हो रही कॉलोनी के 10 डीपीसी, 5 चार दीवारी व एक मकान को जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया।नौकरी की लालसा छोडे, स्व: रोजगार अपनाने के​ किया प्रेरित: मुकेश कापडीवास

अवैध रूप से कॉलोनियां काटने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। यह लोग प्लॉट खरीदने के इच्छुक लोगों को कॉलोनी जल्द नियमित होने का झांसा देकर प्लॉबेचने का काम कर रहे हैं। उनके चंगुल में आकर प्लॉट खरीदने वाले लोग जब निर्माणकार्य शुरू करते हैं, तो डीटीपी का दस्ता उनके अरमानों पर जेसीबी का पंजा फेर देता है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan