Haryana: बावल की बदलेगी सूरत, सडको पर खर्च होंगे इतने करोड

रेवाड़ी: मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व वाली हरियाणा की मनोहर सरकार किसानों को बीज से लेकर बाजार तक उत्कृष्ट सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है।Success Story: किसान की बेटी बनी ‘OFFICER’, पिता के आंखों में आ गए आंसूBREAKING NEWS

सरकार की ओर से खेत-खलिहान सडक़ योजना के तहत बावल विधानसभा के विभिन्न गांवों की लगभग 27 किलोमीटर पक्की इंटर लॉकिंग सडक़ों के लिए 1140 लाख रुपए की स्वीकृति प्रदान कीई है ताकि किसानों को अपनी उपज को मंडियों तक ले जाने में किसी प्रकार की परेशानी न आए।

हरियाणा सरकार में सहकारिता एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपेक्षा अनुसार हरियाणा सरकार निरंतर नवाचार और नई-नई पहलों के माध्यम से किसानों की प्रगति सुनिश्चित कर रही है।
Dr. Banwari Lal

इन पक्की इंटर लॉकिंग सडक़ों में ततारपुर खालसा पीडब्ल्यूडी रोड़ से श्योनारायण की ढाणी, गांव रालियावास से माजरी दूधा, जड़थल पंप हाउस से भोरू गुर्जर की ढाणी, गढ़ी बोलनी रोड़ से लालपुर की ढाणी, गांव अलावलपुर से राजस्थान थाड़ा बोर्डर, खिजूरी जीटी रोड़ से कानावास, गांव डवाना से काठूवास एनएच-8, कुंडल से बधराना, पाली से भालखी, सुंदरोज से माखरिया, भांडौर से राजियाका, पुन्सिका से बधराना, बिठवाना फिरनी से मुंशी की ढाणी तथा लालपुर से धामलाका की सडक़ें शामिल हैं।Success Story: किसान की बेटी बनी ‘OFFICER’, पिता के आंखों में आ गए आंसू

किसानों की इसी समस्या को समझते हुए सरकार ने खेत खलिहान सडक़ योजना शुरू की है। इसके तहत प्रदेश के किसी भी खेत में अब कच्ची सडक़ नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल पूरी तरह किसानों के हित में है।