नवोदय में नौवीं में दाखिले के लिए आवेदन 30 नवंबर तक

धारूहेडा: जवारह नवोदय विद्यालय नैचाना में सत्र 2021-22 में कक्षा नौवीं में दाखिले के लिए विद्यार्थी अब 30 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं। नवोदय विद्यालय समिति की ओर से कक्षा नौवीं में दाखिले के लिए आवेदन की अंतिम तारीख को 15 नवंबर से बढ़ाकर 30 नवंबर कर दिया है। हालांकि, कक्षा छठी में आनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख पहले से ही 30 नवंबर निर्धारित की हुई है, लेकिन अभी तक काफी कम आवेदन हुए हैं।
कितने आए हैं आवेदन: जिले में जवाहर नवोदय विद्यालय नैचाना की ओर से कक्षा छठी में दाखिले के लिए इस वर्ष 3087 आवेदनों का लक्ष्य रखा गया है, लेकिन अभी तक 1126 आवेदन हैं। इसमें बावल ब्लाक में 207, रेवाड़ी में 414, खोल में 254, जाटूसाना में 145 और नाहड़ में सबसे कम 106 आवेदन आए हैं। नवोदय विद्यालय समिति की ओर से सभी जेएनवी स्कूल के प्राचार्यों को आवेदन बढ़वाने के निर्देश दिए गए हैं ताकि प्रवेश परीक्षा में अधिक से अधिक बच्चों की भागीदारी हो सकी। इसके अलावा कक्षा नौवीं में अभी तक 590 आवेदन आए हैं। नवोदय विद्यालय समिति की ओर से कक्षा नौवीं में आवेदन के लिए 30 नवंबर तक अंतिम तारीख बढ़ा दी गई है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan