Haryana: Rewari Police को मिली बडी सफलता, 18 साल बाद Murder का आरोपी Gurugram से काबू

murder 18 year

भेष व नाम बदलकर साइबर सीटी में रह रहा था आरोपी, जानिए कैसे चढा हत्थे
Haryana: हरियाणा पुलिस को एक बडी सफलता मिली है। CIA Rewari  पुलिस ने 18 साल से फरार चल रहे अदालत द्वारा उद्घोषित आरोपी को गुरूग्राम से काबू किया है। आरोपी की पहचान यूपी के जिला हापुड़ के गांव बिगास हाल किरायेदार सरस्वती एनक्लेव सेक्टर 37 सी गुरुग्राम निवासी गौरव पाल उर्फ विक्की के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

2009 में किया था पीओ घोषित:पुलिस ने बताया कि 24 मई 2006 को गांव सहारनवास स्थित एक पेट्रोल पंप पर गांव सहारनवास निवासी एक कर्मचारी अनूप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

THANA RAMPURA

जिस पर पुलिस ने गांव नांगलिया रणमौख निवासी सतबीर सिंह की शिकायत पर थाना रामपुरा में हत्या का मामला दर्ज करके मामले में दो आरोपी सुमेर सिंह उर्फ़ बिल्लू व जितेन्द्र उर्फ मोनू को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

जो इस मामले में आरोपी गौरव पाल उर्फ विक्की फरार चल रहा था। अदालत ने वर्ष-2009 में आरोपी गौरव पाल उर्फ विक्की को पीओ घोषित किया था। जो इस मामले में पुलिस को आरोपी की तलाश थी। जो CIA Rewari  ने मंगलवार को आरोपी गौरव पाल उर्फ विक्की को गुरुग्राम से काबू करके थाना पुलिस के हवाले कर दिया है।

आरोपी को लिया दो दिन रिमांड पर: आरोपी गौरव पाल उर्फ विक्की गुरुग्राम में अपना नाम पता बदलकर रह रहा था। थाना पुलिस ने आरोपी को पेश अदालत करके पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।