हरियाणा ओपन की 10वीं व 12वीं की वार्षिक परीक्षाएं 27 से, यहां से डाउनलोड करे एडमिट कार्ड

ADMIT CARD

हरियाणा: हरियाणा बोर्ड के चेयरमैन डॉ. वीपी यादव ने कहा कि हरियाणा ओपन की 10वीं व 12वीं की वार्षिक परीक्षाएं 27 फरवरी से 25 मार्च तक रेगुलर विद्यार्थियों के साथ ही आयोजित कराई जाएंगी। ओपन परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं।Rewari News: CM Flying ने की छापेमारी, राशन डिपो में भारी गोलमाल

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन डॉ. वीपी यादव ने भिवानी में एडमिट कार्ड जारी करते हुए बताया कि प्रदेश के 22 जिला मुख्यालयों पर 105 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। उन्होंने बताया कि 27 फरवरी से 25 मार्च तक चलने वाली हरियाणा ओपन की परीक्षाओं में 73 हजार 240 छात्र-छात्राएं भाग लेंगे।

यहां से करे एडमिट कार्ड डाउनलोड

बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट www.bseh.org.in से परीक्षार्थी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

बनाए गए 1450 सेंटर
रेगुलर व ओपन के मिलाकर कुल 1450 सेंटर बनाए गए हैं, जिनमें से एक हजार से अधिक सेंटर सरकारी स्कूलों में बनाए गए हैं। जबकि, 450 सेंटर प्राइवेट स्कूलों में बनाए गए हैं।
Rewari News: DTP का बावल में चला पीला पंजा, मची अफरा तफरी
CCTV कैमरे की रहेगी नजर:
उन्होंने कहा कि परीक्षाओं के नकल रहित संचालन के लिए CCTV लगाए गए हैं। इसके अलावा प्रश्न पत्र के हर पेज पर यूनिक क्यूआर कोड अंकित किया गया है, ताकि पेपर लीक करने वालो को शिंकजा कसा जा सके।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan