Rewari News: मसानी बैराज पर मिले शव की दूसरे दिन भी नहीं हुई शिनाख्त

Thana Dhr

धारूहेडा: दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित साहबी पुल के समीप शनिवार को पेड़ पर लटके मिले शव की दूसरे दिन भी पहचान नही हो पाई है। पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए रेवाडी शव गृह में रखवा गया है।

Rewari News: गोशाला को भेंट की 51 हजार रूपए की राशिथाना धारूहेडा पुलिस ने बताया कि दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित साहबी पुल के पास पेड़ पर एक व्यक्ति का शव लटका हुआ था। राहगीरों ने थाना धारूहेडा पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतारा। सामान बांधने के बेल्ट से शव लटका हुआ था।

 

पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट से भी शव का मुआयना कराया है। पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र करीब 45 वर्ष है, जिसके शरीर पर ग्रेरंग का ट्रैक सूट व गर्म बनियान है। मौके पर हवाई चप्पल भी मिली है। मृतक से ऐसा कोई सबूत नहीं मिल पाया, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके।

हरियाणा लोक सेवा आयोग ने निकाली बंफर भर्ती, यहां के आवेदन
थानो में भेजी फोटो: पुलिस की ओर से आस पास के थानो मे मृतक की फोटो शेयर की गई है। अभी तक शिनाख्त नही हो पाई है। 72 घंटे इंतजार के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
पहलाद सिंह, थानाधिकारी धारूहेडा

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan