इनसो ने एसओपी लागू करने के लिए किया आजीयू में जबरदस्त हंगामा

रेवाडी: मीरपुर स्थित आजीयू मे एसओपी लागू करवाने की मांग को लेकर गुस्साए इनसो ने जबरदस्त हंगामा किया। जिसके चलते पुलिस व विद्यार्थियो के बीच काफी झडप हुई।

https://www.best24news.com/robbery-at-dharuehra-rs-95-cash-and-atm-card-snatched-after-beating-up-a-laborer/
यूनिवर्सिटी अध्यक्ष रवि मसीत ने कहा कि इनसो हमेशा छात्र हितों में लड़ाई लड़ती आई है, और आगे भी लड़ती रहेगी। उन्होंने बताया कि इनसो ने पहले भी एसओपी लागू करने की और एमबीए मे रीअपीयर में लेट फीस ना लगने की मांग को लेकर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा था। इनसो ने प्रशासन को चेतावनी भी दी थी। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण एक तो पहले से ही विद्यार्थियों की पढ़ाई अच्छे से नहीं हो पाई है ऐसे में एसओपी लागू किया जाना बहुत आवश्यक है।

https://www.best24news.com/cricket-betting-business-busted-four-crooks-arrested-rs-1-lakh-30-thousand-310-recovered/

इसी के चलते सैकड़ों की संख्या में छात्र और छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन में भाग लिया । विधि रजिस्टार की ओर से एमबीए के लिए रिअपीयर वालों की भी लेट फीस नहीं लेने तथा एसओपी लागू करने के आश्वासनप पर विद्या​र्थी शांत हुए। आंदोलन में मनीष, अनूप, अमन, राहुल, रवि, गौरव, रिंकल ,अंकित, वंदना, बबीना, गौरव ,भानु, सौरव, तरुण, नितिन, आकाश, विनीत, केशव, अनूप ,मनजीत, युगल, कुलदीप, अमित, अक्षय ,विनोद, सुमित, संदीप, अभिषेक, अखिल आदि छात्र शामिल थे।

https://www.best24news.com/weekly-pay-policy-every-week-salary-will-be-given-to-the-employees-know-which-is-the-company/

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan