DTP: बगैर परमिशन कंस्ट्रक्शन, 55 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज

रेवाडी: प्रशासन की ओर से बार बार घोषित कंट्रोल एरियां में मकान नहीं बनाने के अपील के बावजूद धडल्ले से अवैध कालोनियां बसती जा रही है। जिला नगर योजनाकार ने कोटकासिम रोड पर गांव गढ़ी और बखापुर की राजस्व संपदा क्षेत्र में नोटिस के बाद भी निर्माण के आरोप में शहर की नई अनाज मंडी निवासी 3 व्यापारियों सहित 55 लोगों के खिलाफ पंजाब रोड शेड्यूल एक्ट के तहत कसौला थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने सभी 55 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

PM Modi’s Convoy: जेठमलानी ने एक ट्वीट में कहा, भेजे गए ऑडियो को सावधानीपूर्वक ले, यह हरकत दोषियों का बचाव करने के लिए एक धोखा हो सकती है

जिला नगर योजनाकार ने दी गई शिकायत में बताया गया है कि शहर की नई अनाज मंडी निवासी नरेश कुमार, मुकेश कुमार और पंकज जैन ने गांव गढ़ी के राजस्व क्षेत्र में बगैर सीएलयू और अनुमति के निर्माण किया है। विभाग को शिकायत मिलने के बाद जब नोटिस जारी किए गए तो उनकी तरफ से जवाब दिया गया कि सीएलयू के लिए आवेदन किया हुआ है और कार्य बंद कर दिया है।

Kerala news : पत्नियों की अदला-बदली करने वाले रैकेट का पर्दाफाश, ग्रुप में थे 1500 लोग, 7 गिरफ्तार

विभाग का आरोप है कि इसके बाद भी काम बंद नहीं किया गया और न ही सीएलयू मिली। यह क्षेत्र रेवाड़ी शहर के एनसीआर कंट्रोल एरिया में आता है। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इसी तरह डीटीपी की तरफ से एक अन्य मामले में भी गांव बखापुर, कसौला, कसौली, बगथला सहित गुड़गांव निवासी कुल 52 लोगों के खिलाफ भी गांव बखापुर के राजस्व क्षेत्र में बगैर अनुमति के निर्माण का मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले में भी यही आरोप है कि विभाग की तरफ से कोई अनुमति नहीं ली गई है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan