Haryana news: डिजिटल हरियाणा की ओर तेजी से कदम बढ़ा रही प्रदेश सरकार : लक्ष्मण सिंह यादव

विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कैंप कार्यालय में सुनी जन समस्याएं
कोसली, 7 जनवरी। कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में ईमानदार एवं पारदर्शी शासन देने को कृतसंकल्प प्रदेश सरकार डिजिटल हरियाणा की ओर तेजी से कदम बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि कोसली क्षेत्र की समस्याओं का निवारण कराना मेरा पहला दायित्व है।

Rewari news: लेह में शहीद हुए सुबेदार मेजर को पुष्प चक्र अर्पित कर विधायक ने भावभीनी श्रद्धांजलि

कोसली विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार की सक्रियता और प्रशासन की कुशलता एवं आम जनता के सहयोग से कोरोना की दूसरी लहर पर तो काबू पा लिया है। कोरोना अभी गया नहीं है। इसके नए ओमिक्रॉन वायरस से हम सभी को पूरी सावधानी बरतनी है। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना से बचाव को लेकर लोगों को पहली और दूसरी डोज देने के लिए स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है। जिसका समय-समय पर फीडबैक ली जा रही है।

Ministry of Defence Recruitment 2022: रक्षा मंत्रालय में सब डिविजनल ऑफिसर समेत कई पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की आखिरी तारीख 15 जनवरी

वैक्सीन के शत प्रतिशत लक्ष्य को लेकर सरकार और प्रशासन बड़ी सजगता के साथ कार्य कर रहा है। विधायक लक्ष्मण सिंह यादव शुक्रवार को नाहड़ रोड़ स्थित कैम्प कार्यालय में क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनने उपरान्त नागरिकों से संवाद कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने आधार कार्ड, ट्यूबवेल कनेक्शन,गलियों का निर्माण कराने संबंधी अनेकों समस्याएं रखी, जिस पर विधायक ने संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए।

Rewari news: डीएमसी ने किया नपा धारूहेड़ा का औचक निरीक्षण, 7 मिले गैरहाजिर


उन्होंने कहा कि स्वच्छ एवं ईमानदार सुशासन देने के चलते प्रदेश सरकार पर जनता का भरोसा लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जनसेवा के रूप में चार सौ से ज्यादा ऑनलाइन सेवा प्रदान की जा रही हैं। जिसके मिलने से एक ओर जहां लोगों के समय व धन की बजत हो रही है, वहीं सभी चीजे पारदर्शी बनी है।

महिलाओं को स्वावलंबी और आत्मनिर्भर बना रहा ‘ग्रामीण आजीविका मिशन’ : SDM

उन्होंने कहा कि सीएससी के माध्यम से ई. श्रम कार्ड, सीनियर सिटिजन, टेली कन्सलटेंसी, पेंशन वितरण, वाई-फाई चौपाल, फसल बीमा योजना, डिजिटल विलेज समेत केंद्र व प्रदेश सरकार की अनेकों योजनाओं का लाभ लोगों को दिलाया जा रहा है।
ग्राम पंचायतों को वाईफाई से जोडऩे की दिशा में सरकार प्रभावी रूप से कार्य कर रही है। कोसली क्षेत्र के कई बड़े गांव है। जिन्हें डिजिटल गांव बनाया जायेगा। इस अवसर पर नाहड़ मंडल अध्यक्ष सरदार सिंह बहाला, अशोक लुखी, प्रदीप महामंत्री, सत्यनारायण महामंत्री, सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan