Weather Update: बारिश नहीं… फिर भी मैदानी इलाकों में ठिठुरन से राहत नहीं, IMD ने बताया कब तक रहेगा सर्दी का सितम

BARISH

Weather Update: मौसम विभाग का अनुमान है कि बुधवार से तेज सर्द हवाओं में इजाफा होगा वहीं दिन (Weather Update) में दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा और उत्तर भारत में धूप खिली रहेगी और आसमान साफ रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश और बिहार सहित कई राज्यों में हल्की बारिश की संभावना जताई जा रही है।

शराब असली या नकली, जानिए कैसे करे पहचान ?

पहाडो पर बर्फ, मैदानी ईलको में कोहरा

दिन में खिली धूप तो सुबह घना कोहरा और सर्द हवाओं का  (Weather Update)  कहर देखा जा रहा है। पहाड़ी राज्यों पर हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में देखने को मिल रहा है। दिल्ली में सुबह के वक़्त सर्द हवाओं और घने कोहरे की वजह से एक बार फिर कड़ाके की ठंड का एहसास हुआ। पिछले कही दिनो से सुबह शाम मौसम बदल रहा है।

BARISH ALERT

जानिए कर कैसा रहेगा मौसम

दिल्ली हरियाणा व एनसीआर के (NCR- DELHI  HARYANA)  मौसम में लगातार बदलाव देखा जा रहा है। दिन में खिली हुई धूप तो सुबह घना  (Weather Update)  कोहरा और सर्द हवाओं का प्रकोप देखा जा रहा है। मौसम विभाग के अनुसार, अधिकतम तापमान 20 और न्यूनतम तापमान नौ डिग्री सेल्सियस रह सकता है। इस दौरान 12 किमी प्रति घंटे तक की रफ्तार वाली हवा चलेगी।

लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने पर Maulana Tauqeer Raza ने दी धमकी

इन राज्यों में हो सकती है बर्फबारी

पहाड़ों इलाकों हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू-कश्मीर और अरुणाचल प्रदेश  (Weather Update)  में बर्फबारी का पूर्वानुमान जताया गया है। पहाड़ों पर बर्फबारी से उत्तर भारत में फिलहाल तेज हवाएं चलेंगी और ठंड अभी जारी रहेगी।

मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और पूर्वोतत्र भारत के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है। इसके अलावा, पंजाब, हरियाणा और असम के कुछ हिस्सों में घना कोहरा छाया रह सकता है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan