Rewari: धारूहेड़ा में हुई झमाझम बारिश, गलियां हुई जलमग्न.. Video

धारूहेड़ा में हुई झमाझम बारिश, गलियां हुई जलमग्न

Rewari: धारूहेड़ा औद्योगिक कसबे में बुधवार का करीब आधे घंटेंं झमाझम बारिश हुई। बारिश के चलते बास रोड पर जगह जगह जलभराव की स्थिति बनी हुई है। पानी की निकासी के चलते कई घरों में पानी धुस गया।

विभिन्न मोहल्लों के निचले इलाके में घरों के अंदर बरसात का पानी घुसने से लोग पानी निकासी करते रहे। सड़क और नालियों में पानी भरने से सीवर भी ओवरफ्लो हुए।

बता दे मानूसन आने के बाद धारूहेड़ा में बुधवार को दूसरी बार बारिश हुई। बारिश के चलते बास रोड पर अथाह पानी जमा हो गया। पानी क निकासी नहीं होने के चलते बारिश बदं होने के बाद भी जलभराव बना हुआ है।

BARISH DHR

स्थानीय निवासी प्रेम फोजी, नवीन अगिनहोत्री, राजेंद्र, ओमप्रकाश, गोपाल, राजेश, धमेंद्र ने बताया कि बास रोड पर मानसून से पहले न तो नालो की तथा ही सीवरेज की सफाई करवाई गईं। बारिश् के चलते जगह जगह सीवरेज ओवरफ्लो हो गई वहीं नाले भी लबालब भर गए।

कालोनियों में हालत बदहाल: कस्बे की कई कालोनियों में नालियों व सडक बनाने का काम अधर लटका हुआ है। जिसके चलते बारिश का पानी गलियों मे जमा हो गया। जलभराव के चलते लोगो को आवागमन मे काफी परेशानी झेलनी पडी।

 

 

सेक्टरों की बिगडी हालत
धारूहेड़ा: बुधवार को हुई बारिश से सेक्टर छह व चार की हालत बिगड गई है। अथाह पानी सेक्टरो में भर गया है। बारिश का पानी सेक्टरो के कई घरो प्रवेश कर गया। बारिश के पानी का बहाव तेजी से होने के बाद आरडब्लूए की ओर से जेसीबी गेट के पास मिटृटी लगाकर पानी को रोका गया है।

sec 4 dhr

 

सेक्टर वासियों का कहना है नालो की सफाई नहीं होने से पानी यहीं पर जमा हो रहा है तथा नालों का पानी ओवरफलो होकर सैक्टर व घरों में धुस रहा है। आडब्लूए सेक्टर चार के प्रधान नरेद्र यादव, वार्ड 2 के पार्षद कमलेश देवी ने बताया कि सैक्टरो में नालों की सफाई हो जाती तो यह समस्या नहीं आती।