Amazon Sale: 55 Inch QLED TV के दाम हुए धडाम, जानिए किस मॉडल पर कितनी छूट

VU 55

Amazon Sale : अगर आप अपने घर के लिए अच्छे स्मार्ट टीवी  (Smart TV) की तलाश में हैं तो आपके लिए यह सबसे सही समय हो सकता है क्योंकि इस वक्त एक Amazon Sale पर 55 Inch QLED TV पर काफी Best offer  दिया जा रहा है।

जानिए क्यो पडी जरूरत: बता दे कि आजकल OTT प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट काफी ज्यादा देखते हैं, लेकिन कई बार इनपर डायलॉग्स समझने में दिक्कत होती है और सबटाइटल्स लगाने पड़ते हैं। इसी समस्या को ध्यान में रखते मार्केंट में कई कंपनियों ने55 Inch QLED TV लॉच किए है। अब इन पर मोटा आफर दिया जा रहा है।

 

जानिए क्या है इनमें खासियत: स्पीकर्स बेहतरीन साउंड इफेक्ट के साथ डायलॉग्स को भी बहुत साफ सुनाते हैं। साथ ही, इस News TV में खासतौर पर iPhone यूजर्स के लिए AirPlay कनेक्टिविटी भी दी गई है, जिससे आप अपने  Mobile  की कंटेंट को आसानी से इस टीवी पर चला सकते हैं।

55 Inch QLED TV पर  Amazon Sale

हमने नीचे कुछ सबसे ज्यादा बिकने वाले टेलीविजन सेट को नीचे सूचीबद्ध किया है, जो ऑनलाइन उपलब्ध हैं। इन सभी टीवी सेट पर आप इस Amazon Offers का लाभ उठा सकते हैं।

# TCL 55 inch QLED Google TV – 58% की छूट

55 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह टीसीएल टीवी आपको दमदार पिक्चर क्वालिटी देने के लिए 3840×2160 की रेजोल्यूशन और 60 Hertz का रिफ्रेश रेट के साथ आती है और यह अपने डॉल्बी एटमॉस तकनीक वाले स्पीकर के साथ बहुआयामी ऑडियो प्रदान करती है।

 

यह गूगल टीवी   (Google TV) प्लेटफार्म पर चलता है, जो कि सभी सब्सक्रिप्शन और उपलब्ध Content से नई फिल्में और शो को खोजने में मदद करता है। इस Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर कुल 58 फीसदी की छूट है। offer  TCL Smart TV Price: Rs 49,990.

.#Hisense 55 inch Smart QLED TV – 36% की छूट

अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं तो इस टीवी  (TV)  पर विचार कर सकते हैं, क्योंकि यह 55 Inch TV गेम कंसोल के लिए बिल्कुल सही है और 144 हर्ट्ज वेरिएबल रिफ्रेश रेट (VRR) के साथ विजुअल फ्लेक्सिबिलिटी के अगले लेवल तक ले जाता है।

#  Kodak 55 Inch QLED Google TV – 48% की छूट

QLED पैनल वाले टीवी की दुनिया में कोडक का भी बड़ा नाम है और यह अपने किफायती पेशकश के लिए जाना जाता है। इस 55 Inch QLED TV को असाधारण एएमओ डिस्प्ले तकनीक मिलता है, जो कि आपको देखने का उत्कृष्ट अनुभव देता है।

 

इसमें गेम खेलते समय या अपनी पसंदीदा फिल्में देखते समय इसका Display  बुद्धिमानी से अलग-अलग लाइट स्थितियों में एडजस्ट हो जाता है, ताकि आंखों के लिए इसे आसान बनाया जा सके और साथ ही यह उत्कृष्ट विजुअल  (Visual Quality )गुणवत्ता भी प्रदान करता है।

 

 

इस टीवी को शानदार वीडियो और आडियो के लिए डॉल्बी एटमस के साथ 40 वॉट का पावरफुल साउंड और 100 प्रतिशत कलर वॉल्यूम मिलता है और Amazon Deals के साथ इसकी खरीद पर 48 फीसदी की छूट है। Kodak QLED TV Price: Rs 30,999.

 

# Blaupunkt 55 inch QLED Google TV – 43% की छूट

यूं तो इस Blaupunkt टीवी की वास्तविक कीमत 59,999 रुपए रखी गई है, लेकिन अगर आप इस Amazon Sale Today के साथ इसे ऑर्डर करते हैं, तो 43 प्रतिशत की छूट भी है। इसमें डॉल्बी एटमस के साथ 60 वॉट का पावरफुल साउंड और हाई ब्राइटनेस की सुविधा है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan