Kosli: घोडे ने पत्नी को मारी लात, पति ने लिया ऐसे बदला, सुनने वाली की रूह काप गई

BREAKING NEWS

कोसली: कोसली मे एक घोड़े (खच्चर) ने एक महिला का लात मार दी। गुस्साए पति ने घोडे बदला लेने के लिए पीट-पीट कर मार डाला। कोसली थाना पुलिस ने घोड़े के शव का पोस्टमार्टम करवाते हुए आरोपी के खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली है।Haryana: 5 साल बाद भी जाटूसाना कॉलेज में भवन नहीं: लक्ष्मण यादव

बता दे कि कोसली कस्बा के रेलवे स्टेशन के समीप शिव कॉलोनी में रहने वाले जितेंद्र ने बताया कि वह केन्द्रीय स्कूल वाली गली से गुजर रहा था। तभी उसे गली में भीड़ लगी दिखाई दी। वह भीड़ के पास पहुंचा तो सड़क पर एक घोड़ा (खच्चर) लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था।

मौके पर पहुंची पुलिस: जितेंद्र का आरोप है कि वह जब विनोद घर गया तो घर भी खून पड़ा हुआ मिला। जितेंद्र ने जब विनोद से घोड़े को मारने का कारण पूछा तो उसने कहा कि इस घोड़े ने उसकी पत्नी को लात मारी थी। इसलिए इसकी ये हालात की है।
Rewari: सुरक्षा बीमा योजनाओं का लाभ उठाएं नागरिक, जानिए कैसे
सूचना के बाद कोसली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने जितेंद्र की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही घोड़े के शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan