Rewari Police Station का घेराव, सैनी समाज के लोगों ने काटा बवाल

rewari police

रेवाड़ी: यहां कोनसीवास रोड पर किसान वाटिका में शादी समारोह में बारातियो व दुकानदारो में हुई हडंप को लेकर मामला बढता ही जा रहा है। रविवार को सैनी समाज के लोगों ने मॉडल टाउन थाने का घेराव किया। इस दौरान पुलिस थाने के अंदर लोगों ने जमकर नारेबाजी की और SHO के साथ भी काफी बहसबाजी हुई।
सुखदेव की हत्या के बाद जयपुर से धारूहेड़ा आए ​दोनो हत्यारोपी, जानिए कैसे फसे जाल में

प्रदेश अध्यक्ष से मिलने पहुंचे लोग:इस मामले को लेकर सैनी समाज के लोग दिल्ली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी से भी मिलने गए हैं।
लोगों का कहना है कि पुलिस ने एक तरफा कार्रवाई करते हुए सैनी समाज के प्रधान नवीन और पूर्व प्रधान चेतराम सैनी सहित 100 लोगों पर केस दर्ज किया, जबकि दूसरे पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया।

जानिए क्या था विवाद:
बता दें कि 2 दिन पहले 8 दिसंबर की रात रेवाड़ी शहर के कोनसीवास रोड स्थित किसान वाटिका में एक शादी समारोह चल रहा था। बारात जब समारोह स्थल के बाहर पहुंची तो पटाखे चलाने को लेकर समारोह स्थल के सामने ही जूस कॉर्नर की दुकान चलने वाले मुन्नीलाल के साथ कुछ लोगों का विवाद हो गया।

हमले में घायल मुन्नीलाल का कहना था कि बारातियों ने उन पर पत्थरों से बुरी तरह हमला किया। घटना वाली रात ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। दोनों पक्षों की तरफ से इस मामले की शिकायत दी गई।विकसित राष्ट्र बनाने को लेकर बैठक आज: IGU से वीसी सहित 8 शिक्षक होगेंं शामिल

सैनी समाज ने मांग की की मुन्नीलाल और उसके चाचा हम पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए। साथ ही एक तरफा कार्रवाई करने वाले मॉडल टाउन थाना प्रभारी को भी सस्पेंड किया जाए।

हालांकि सैनी समाज का कहना है कि पुलिस ने उनके ही समाज के लोगों पर तो केस दर्ज कर लिया जबकि दुकानदार मुन्नीलाल और उसके चाचा पर हमला करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे सैनी समाज में काफी रोष है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan