Rewari: सेक्टर चार में पहुंच रहा गंदा पानी, सेक्टरवासी परेशान

ganda pani

Rewari : यहां के सेक्टर 4 Rewari के लोग पानी की किल्लते से झूज रहे हैं। एक ओर तो पहले ही पानी कम आ रहा है वहीं जो पानी आ रहा है वह पूर्णतया गंदा आ रहा है। एचएसवपी में बार बार शिकायत के बावजूद कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

रेवाड़ी के सेक्टर चार मे पेयजलापूर्ति रामभरोस बनी हुई है। समय पर पानी नहीं आने के चलते लोगो प्राइवेट टैंंकरो से जेब कटवानी पड रही है। अभी सेक्टर में मकान न 1060 से 1075, 1050 से 1200 तक रोजाना दूषित पानी आ रहा है।

HSVP OFFICE REWARI

इतना ही नहीं पानी स्पलाई का कोई समय भी तय नही है। गर्मी के चलते लोग पानी की किल्लत से परेशान है। हर दो माह पर एचएसवीपी की ओर पानी व सीवरेज का बिल तो थमा दिया जाता है लेकिन की आपूर्ति को लेकर कोई गंभीर नहीं है।
……

 

JITENDER YADAV SEC 4घरों में पानी ही नहीं पहुंच रहा है। जब आता है तो दू​षित पानी आता है। श्किायत के बावजूद कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।
जितेंद्र यादव Secor 4 Rewari

 

….
PRD SUENDER SEC 4 REगर्गी के चलते पानी की समस्या गंभीर बनी हुई है। एचएसवीवी की ओर अभी वाल्व सिस्टम तो बनाया है लेकिन काफी घरों में पानी की आपूर्ति गंदी आ रही है।
सुरेंद्र, आरडब्लूए प्रधान सेक्टर चार
……

 

prd ajay yadavलोगो ने महंगे दामों मे सेक्टरों में मकान बनाए थे कि एचएसवीपी पेयजलापूर्ति बदहाल हो गई। यहां तो कालनियोंं से बदतर हालत हो रही हैं
अजय यादव, पूर्व प्रधान, आरडब्लूए प्रधान सेक्टर चार

 

15 साल के बाद बाल्व चेंज किया है। लाईन जंग खा चुकी है। इस लाईन को दोबारा नई लगाई जाएगी। प्रकिया प्रोसेस है। जल्द ही समाधान करवाया जाएगा।
रोहित जेई, एचएसवीपी रेवाड़ी