Rewari crime: DJ पर गाने को लेकर विवाद, चाकू से हमला कर लूटपाट

रेवाडी: गांव सुंदराेज में आयोजित शादी समारोह में डीजे पर नाचने के विवाद को लेकर एक युवक का कुछ युवकों से कहासुनी हो गई। शातिर युवकों ने युवक पर अकेला पाकर चाकू से हमला कर दिया तथा उसके गले से सोने की चेन व लॉकेट छीन लिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए।

CHAKU
कर्मचारी ने कंपनी में सहकर्मी को पेट में घोंपा चाकू

गांव करावरा मानकपुर निवासी नरेंद्र ने कहा है कि अपने दुकान मालिक अजीत सिंह के साथ गांव सुंदरोज में उनके चचेरे भाई के लग्न समारोह में गए थे। रात करीब दस बजे तेज संगीत पर नाचने लेकर उनका कुछ युवकों के साथ विवाद हो गया।

Rewari Crime: सूने मकान मे सेंध, लाखो रूपए के जेवरात चोरी

युवकों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया और जमकर मारपीट की। अजीत ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो युवकों उनके साथ भी हाथापाई की। जिसके चलते अजीत सिंह को भी चोटे लगी।

मौके पर शादी में आए अन्य लोगों के एकत्रित होने पर आरोपित युवक उन्हें धमकी देते हुए अपनी कार में फरार हो गए। घायल हालत में उन्हें उपचार के लिए खोल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

Rewari News: कन्या जन्म पर कुआ पूजन व प्रतिभोज आयोजित
नरेंद्र के अनुसार मारपीट करने वालों में गांव जीवडा का रहने वाला रोहित, मंगवाकी (नूरगढ़) का रहने वाला शीतल व एक अन्य युवक कुणाल शामिल थे। उपचार के बाद पीड़ित ने रामपुरा थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध हमला करने, चेन छीनने व धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।