Rewari Crime: सहकर्मियो ने बनाया अश्लील वीडियो, कर्मचारी ने छत से कूद कर दी जान

हरियाणा: तीन साथी कर्मचारियो की प्रताडना से परेशान एक कर्मचारी ने छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। परिजनो की शिकायत तीन सहकर्मियो पर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल व प्रताड़ित करने का आरोप में रेवाडी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SUICIDE

Rewari News: तेजी से बढ रहा डेंगू का डंक, कागजो में हो रही फोगिंग

पुलिस ने बताया कि रेवाडी निवासी कार्तिक ने अपने घर की छत से कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया। मृतक के भाई ने 3 साथी कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है।

 

तीनों दोस्तो ने बनाई अश्लील वीडियो: परिजनो ने बताया कि कार्तिक गुरुग्राम स्थित एक नामी कंपनी में कार्यरत था और एक पीजी में रहता था। उसकी नई दिल्ली के छतरपुर एंक्लेव में रहने वाले मोहित डोगरा, हिमाचल प्रदेश के सुंदर नगर के रहने वाले आशीष कुमार व मेरठ के जागृति विहार के रहने वाले ओम सिंह से दोस्ती थी।

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा, भाजपा की बदोलत हरियाणा में 24 घंटे बिजली, वो भी कांग्रेस राज से सस्ती
इस दिन बनाई वीडियो: मृतक के भाई का आरोप है कि तीनों उनके भाई की मोबाइल पर अश्लील फिल्म देखते हुए वीडियो बना ली थी। तीनों ने उनके भाई के मोबाइल से गुगल अकाउंट व उसका पर्सल डाटा भी अपने मोबाइलों में कॉपी किया हुआ था। वे उसे बार बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे परेशान कर रहे थे।

सैलरी भी छीनी: युवक ने अपने पिता व भाई के तीनों आरोपियों द्वारा ब्लैकमेल करने के बारे में बताया। जून 2019 से अक्टूबर 2021 तक की सारी सैलरी भी आरोपियों ने ले ली थी। युवक के पिता ने एक आरोपी मोहित डोगरा से बात की तो उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली थी। तीनों आरोपी आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे।

छत से कूद कर्मचारी: रात को युवक अपने कमरे में सोया था तथा छत से नीचे कूद कर आत्महत्या कर ली। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और तीनों आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan