Rao Inderjit Singh: केबिनेट मंंत्री नहीं बनाने को लेकर राव इद्रंजीत में मलाल, सीएम को लेकर ये दिया जबाव

RAO INDERJIT SINGH

Rao Inderjit Singh On CM Face: हरियाणा में विधानसभा चुनाव अक्टूबर में होने है।
हर पार्टियां अपने हिसाब से जनाधार को मजबूत करने में लगी हुई है। गृह मंत्री ने कह दिया है नायब सैनी की अगुवाई में हरियाणा में विधानसभा चुनाव लडा जाएगा।

 

हिसार में पत्रकारो से पूछे गए सवाल में राव इंद्रजीत सिंह ने कहा है कि पार्टी ने यहां फैसला कर दिया है। पार्टी के नियमों के अनुसार ही प्रचार प्रसार जारी है। ”गृहमंत्री अमित शाह पहले ही कहकर गए हैं कि यहां नायब सैनी के नेतृत्व में चुनाव लड़ना है तो ये फैसला तो हो चुका है.’

कैबिनेट मंत्री नहीं बनाने के लिए मलाल:

नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में उन्हें कैबिनेट मंत्री न बनाए जाने के सवाल पर राव इंद्रजीत सिंह ने कहा, ”सबसे पुराना राज्यमंत्री अगर कोई है तो वो मैं ही हूं. इतिहास के अंदर देखा जाए तो बार-बार राज्यमंत्री बनने वाला मैं ही हूं और लेकिन इस बार केबिनेट नहीं बनााने का मलाल है ”

 

बता दें कि हरियाणा की गुरुग्राम लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने जीत हासिल की है। इस बार लोकासभाव इंद्रजीत सिंह को 8 लाख 8 हजार 336 वोट मिले।

कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर हरियाणा की गुड़गांव लोकसभा सीट जीतने में असफल रहे। लेकिन उन्होंने भाजपा के विजयी उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह को कड़ी टक्कर दी. हरियाणा की राजनीति में पहली बार एंट्री के बावजूद राज बब्बर को 7 लाख 33 हजार 257 वोट मिले.

गुटबाजी के हर पार्टी में: राव इंद्रजीत?

उन्होंने कहा, ”हर पार्टी में थोड़ी बहुत गुटबाजी होती है. कांग्रेस में भी गुटबाजी है, मैं वहां भी रह चुका हूं. 34 साल कांग्रेस के अंदर गुजारे हैं तो वहां भी मैं गुटबाजी का शिकार हुआ। यहां पर भी गुटबाजी हो रही है”.

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan