Panipat: आप ने अनुराग ठाकुर को दिखाए काले झंडे, ​विपक्ष का एजेंडा, राहुल शादी कर लो मम्मी है नाराज

ANURAG THAKUR

हरियाणा: जिसका डर था वही हुआ। एक बार फिर पानीपत में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को रैली में पहुंचने से पहले काले झंडे दिखाए गए। इतना ही पुलिस व आप कार्यकर्ताओ मे जमकर धमामुक्की भी हुई ।

मम्मी नाराज है, राहुल शादी कर लो
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 9 साल पहले जब नरेंद्र मोदी ने चुनावों का ऐलान किया तब कांग्रेस ने कहा था कि ये चाय के झूठे कप धोने वाला चुनाव लडेगा।Haryana News: इतिहास दोहराने की तैयारी में राव, गवाह बनेगा पटौदी

विपक्ष का एजेंडा है मम्मी बड़ी नाराज है, राहुल गांधी शादी कर लो। केवल दूसरे के कार्यो में नुकस निकालने के सिवाय कोई कार्य ही नहीं है।

केंद्रीय खेल मंत्री शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से पानीपत में पहुंचे। यहां पहुंचने पर करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया, पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज समेत प्रशासनिक अधिकारियों ने बुके देकर उनका स्वागत किया।

महिला पहलवानो ने दिखए काले झंडे

जैसे ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पानीपत पहुंचे तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महिला पहलवानों के मुद्दे पर उन्हें काले झंडे दिखाए। इस दौरान पुलिस ने उनको हटाना चाहा। यहां दोनों पक्षों के बीच धक्का-मुक्की की स्थिति पैदा हो गई।
Haryana: झज्जर के प्राईमरी शिक्षक को किया ​निलंबित, जानिए क्या थी वजह?

 

सीएम मनोहर लाल का पानीपत दौरा रद्द
पानीपत रैली की अध्यक्षता सीएम मनोहर लाल को करनी थी, लेकिन शुक्रवार रात को ही किन्हीं कारणों के चलते उनका पानीपत दौरा रद्द हो गया। कार्यक्रम की कमान सांसद संजय भाटिया ने संभाली। हालांकि हाई कमान की ओर सीएम के पानीपन दोरे केा रदद को लेकर को कारण नहीं बताया गया है।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan