Haryana News: पांच माह से नहीं मिल रहा मानदेय, मिड डे मिल कर्मियो ने हडताल की दी चेतावनी

MID DAY MEAL

सीएम को पत्र देकर स्टाइक की दी चेतावनी
हरियाणा: प्रदेश की मिड डे मिल कर्मियों को पिछले 5 माह से मानदेय नहीं मिला है। मानदेय समय पर नही मिलने से कई कर्मियो की रोटी के लाले पडे हुए है।

Railways News: दिल्ली से जाने वाली 24 ट्रेने निरस्त, 12 के बदले रूट, यहां देखे ट्रेनो के नामश्रमिक संगठन ए आई यू टी यू सी के राज्य प्रधान कॉमरेड राजेंद्र सिंह एडवोकेट ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल।खट्टर को पत्र लिखकर यह अनुरोध किया है कि जिसे तुरंत दिलवाया जाए। अन्यथा मजबूर होकर वे स्टाफ पर जाना होगा।

Haryana Crime: ​सिविल ड्रेस में Faridabad थाने पहुंची DCP, दी छेडखानी की शिकायत, जानिए फिर क्या हुआ
मिड डे मील कर्मी गरीब परिवारों से संबंधित रखती है ,बहुत कर्मी विधवा है । 5 माह से मानदेय न मिलने के कारण भूखे मरने की नौबत आ रही है। परंतु सरकार इन गरीब महिलाओं के प्रति बेरुखी अपनाएं हुए है ।

सरकार अपने आंख ,कान बंद किया बैठे है । कॉमरेड राजेंद्र सिंह ने कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर मानदेय नहीं दिया गया तो मिड डे मील कार्यकर्ता यूनियन से जुड़ी कर्मी रेवाड़ी सचिवालय पर दिन रात अनशन पर बैठने के लिए मजबूर होंगी। जिसके लिए प्रशासन स्वय जिम्मेदार होगा।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan