Mausam: Delhi- NCR Haryana सहित इन राज्यों में अगले 6 घंटे में होगी झमाझम बारिश, जानिए अपने शहर का मौसम

BARISH

Mausam: भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने बताया कि देश में दो चक्रवाती सरकुलेशन और वेस्टर्न डिस्टरबेंस एक्टिव होने जा रहे हैं जिसके चलते हरियाणा, एनसीआर- दिल्ली के साथ कई राज्यों में मूसलाधार बारिश हो सकती है। इतना ही नहीं राजधानी में 25 जुलाई को भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

 

भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने बताया मानसून दिल्ली में आ चुका है। इसी के चलते दिल्ली- NCR और उससे सटे राज्यों में अगले 2 से 3 घंटे केबारिश की संभावना बताई गई है। इतना ही नहीं कई शहरों में आंधी के साथ बिजली गिरने का भी अनुमान बताया गया है।

 

विभाग द्वारा जारी ताजा बुलेटिन के अनुसार दिल्ली के अलावा हरियाणा, राजस्थान, यूपी में तेज हवाएं चलने के साथ बिजली गिरने का भी अनुमान है। कई जगह झमाझम बारिश भी होगी।

BARISH ALERT
इन शहरो मे होगी तेज बारिश

अगले 24 घंटे में हरियाणा के गुरुग्राम, मानेसर, गोहाना, गन्नौर, सोनीपत, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, नारनौल में मध्यम बारिश की संभावना बनी हुई है। जबकि यूपी से लगते राजस्थान के इलाकों में भी अगले 3 घंटे के दौरान बरसात होगी।

शुक्रवार को हल्की बारिश के बाद शनिवार को फिर तेज बारिश की संभावना बताई गई है। विभाग का कहना है अब आगे लगातार कई दिनों तक बारिश होगी।

राजधानी के साथ लगते यूपी के ग्रेटर नोएडा, मेरठ, पिलखुआ, हापुड, खेकड़ा, मोदीनगर, बड़ौत, बागपत, गढ़मुक्तेश्वर, खतौली, सकौती टांडा, अलीगढ़ और अनूपशहर के साथ- साथ एमपी की शहरों में बारिश होगी।

जानिए आगे कैसा रहेगा  Mausam

विभाग विभाग के अब मानसून आ चुका है। इसी के चलते तेज अंधड के साथ तेज बारिश की संभावना बनी हुई है। शुक्रवार को तेज, शनिवार को मध्यम और रविवार को हल्की बारिश की संभवना है। Mausam

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan