Haryana INSO: दिग्विजय ने सरकार को दिया अल्टीमेटम, छात्रों को दिया स्थापना दिवस का न्यौता

INSO 2

हरियाणा: जननायक जनता पार्टी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने मंगलवार को रेवाड़ी में मीरपुर स्थित आइजीयू व महेंद्रगढ़ के पाली स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी छात्रों से इनसो स्थापना दिवस व छात्र संघ चुनाव को लेकर संवाद किया।

 

सरकार को दिया अल्टीमेटम: दिग्विजय चौटाला ने कहा कि छात्र संघ चुनाव के अब इंतजार की इंतहा हो गई है। सरकार को पांच अगस्त तक का अल्टीमेटम देते हैं कि छात्र संघ चुनाव का शेड्यूल जारी करे। यदि पांच अगस्त तक चुनाव का शेड्यूल जारी नहीं हुआ तो इनसो के प्रदेश व्यापी आंदोलन के लिए मजबूर होगी।Rewari: दो सगे भाईयों को एक ही लडकी से हुआ प्यार.. जानिए फिर क्या हुआ

 

INSO

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 6 अगस्त को इनसो के 21वें स्थापना दिवस पर हिसार में विशाल कार्यक्रम होगा। उन्होंने कहा कि यह स्थापना दिवस ऐतिहासिक होगा। चौटाला ने इनसो स्थापना दिवस पर छात्रों व इनसो कार्यकर्ताओं को हिसार में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचने का न्योता भी दिया।

इनसो का एक मात्र है लक्ष्य: उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राओं को पढ़ाई में कोई भी दिक्कत न आए इसके लिए इनसो विद्यार्थियों की हर संभव मदद करती रहेगी।Rewari: Bhiwadi से आने वाले केमिकल युक्त पानी को लेकर SUCI ने दी चेतावनी

इनसो का केवल एक ही लक्ष्य है कि गरीब, किसान एवं कमेरे वर्ग के छात्र हितों की आवाज को बुलंद करना। इतना ही समय पर छात्रो के हकों के लिए मंच से इनसो आवाज उठाता रहता है।