Haryana Crime: यूपी से ‘हथियारो’ की होम ‘डिलीवरी’.. ऐसे चढे हत्थे?

CRIME PISTOL

अवैध हथियार के साथ धारूहेडा में दो युवक काबू

धारूहेडा: जिले में अवैध हथियारो की तस्करी नहीं थम रही हैं। यूपी में महज दो से तीन हजार रूपए में हथियार लाकर एनसीआर में दस हजार में रूपए में होम ‘डिलीवरी हो रही है।

Rewari news: हरियाली को संजोए रखने का लिया ‘संकल्प ‘-Best24news

ऐसे किए काबू:

धारूहेड़ा पुलिस ने गांव भटसाणा के निकट से अवैध हथियार रखने वाले तथा हथियार सप्लाई करने को काबू किया है। आरोपित पहचान खिजूरीवास हाल भटसाणा निवासी अभिषेक व भटसाणा दीपक के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित से एक देशी कट़्टा भी बरामद किया है।

National News: दो साल में ऐसे बना ‘करोडपति’, अब पहुंचा ‘सलाखों’ में-Best24News
थाना धारूहेडा पुलिस को सूचना मिली थी ततारपुर रोड पर एक युवक खड़ा है। जब टीम ने दबीश दी तो पुलिस को देखकर वह वहां से खिसकने लगा। पुलिस ने युवक को काबू करके पूछताछ में युवक ने अपना नाम दीपक निवासी भटसाणा बताया। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी कट्टा बरामद हो गया। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह यह देसी कट्टा खिजूरीवास निवासी हाल गांव खटावली निवासी अभिषेक से लेकर आया है।

 

मिट्टी ‘बचेगी’ तो ही बचेगा ‘जीवन’ :सद्गुरु जग्गी वासुदेव-Best24News
दो दबोचे: जांच अधिकारी चमन चौहान ने पुलिस ने हथियार सप्लायर खटावली निवासी अभिषेक को भी काबू कर लिया है। पुलिस ने दोेनो के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। आरोपित अभिषेक से पूछताछ की जा रही है वह कहां से हथियार लेकर आता है।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan